साधन सहकारी समिति पर अवैध कब्जा कर रहे सचिव के खिलाफ पीड़ित ने जिलाधिकारी से लगाई गुहार

स्टार एक्सप्रेस

संवाददाता /संतकबीरनगर : संतकबीरनगर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भू माफियाओं पर भले ही बुलडोजर चला रहे हो, लेकिन कुछ ऐसे दबंग हैं जो स्थानीय अधिकारियों को चढ़ावा चढ़ा कर योगी सरकार के मंसूबे पर पानी फेरने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला धनघटा थाना क्षेत्र के साधन सहकारी समिति लिमिटेड रजनौली मैं सामने आया है। जहां करोड़ों की संपत्ति पर सचिव करोड़ों की जमीन हड़पने का षड्यंत्र कर रहा है। जिस बात की शिकायत करने पर सचिव ने पीड़ित को धमकी दे रहा है पीड़ित ने जिलाधिकारी संत कबीर नगर से न्याय की गुहार लगाई है।

उप साधन सहकारी समिति के सचिव हरिवंश राय के खिलाफ गांव के ही घनश्याम मौर्य ने उप जिलाधिकारी धनघटा को शिकायती पत्र सौंपने के साथ-साथ तहसील दिवस में भी न्याय की गुहार लगाते हुए कहा था कि सचिव करोड़ों की जमीन पर अवैध कब्जा करने का कुचक्र रच रहे हैं। जिसके तहत तीन गुमटी तथा समिति के अंदर किराएदार रखकर वसूली कर रहे हैं साथ ही साथ खाली जमीन पर टिन सेट रखकर उसे अवैध कब्जा कर रहे हैं।

जबकि मामला न्यायालय में विचाराधीन है पीड़ित घनश्याम ने बताया कि शिकायत से नाराज सचिव मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। पीड़ित ने जिलाधिकारी संत कबीर नगर से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। वही इस बारे में पक्ष जानने के लिए जब सचिव हरिवंश राय को फोन किया गया तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ मिला अब देखना यह है। कि विभाग आरोपी सचिव के खिलाफ कार्रवाई करता है या मामले को ठंडे बस्ते में डालकर रफा-दफा कर लेता है। यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button