डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य ने पीएम मोदी से करी दिल्‍ली में मुलाकात और लिया आशीर्वाद

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : उत्‍तर प्रदेश के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज नई दिल्‍ली संसद भवन ऑफिस में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच उत्‍तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा हुई। हालांकि बाद में मुलाकात की कुछ तस्‍वीरें ट्वि‍टर पर साझा करते हुए डिप्‍टी सीएम ने इसे शिष्‍टाचार भेंट बताया और लिखा कि प्रधानमंत्री जी से मिलकर उनका आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्‍त किया है।

डिप्‍टी सीएम केशव मौर्य पिछले कुछ दिनों से विपक्ष पर खासे हमलावर हैं। सोमवार को भी उन्‍होंने एक ट्वीट के जरिए समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। उन्‍होंने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर लिखा कि गुंडागर्दी अपराध और सपा की रिश्ता जन्मजात है। इसके पहले कल उन्‍होंने चंदौली में डिप्‍टी एसपी से सिर लड़ाने वाले सपा विधायक का विडियो ट्वीट करते हुए लिखा था कि क़ानून के साथ खेलने वालों पर कार्रवाई होगी। चंदौली में पुलिस कर्मियों तथा डिप्टी एसपी के साथ अभद्रता व हाथापाई सपा का गुंडों, अपराधियों व माफ़ियाओं वाला चरित्र उजागर करता है।

 

इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कल एक बार फिर उत्‍तर प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। वे पूर्वी उत्तर प्रदेश को करीब 100 अरब रुपये के विकास कार्यों की सौगात देंगे। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8603 करोड़ रुपये की लागत से रिकॉर्ड समय में गोरखपुर में नवनिर्मित हिन्दुस्तान उवर्रक रसायन लिमिटेड के खाद कारखाने का लोकार्पण करेंगे। वहीं 1011 करोड़ से गोरखपुर में ही बने पूर्वी उत्तर प्रदेश के पहले एम्स और 36 करोड़ की लागत वाले आरएमआरसी की अंतरराष्ट्रीय हाईटेक लैब का लोकार्पण करेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button