सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खत्म हुआ डेविड वॉर्नर का सफर, खिलाड़ी ने दिया फैंस को खास मैसेज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम के रिटेन खिलाड़ियों की सूची जारी की। इस लिस्ट में डेविड वॉर्नर का नाम शामिल नहीं है, जिसकी पहले आंशका व्यक्त की जा रही है। उन्हें एसआरएच ने रिलीज कर दिया है। मंगलवार को आईपीएल की मौजूदा 8 टीमों ने अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की। 27 प्लेयरों को रिटेन किया गया है। इसमें 8 विदेशी हैं और 4 अनकैप्ड भारतीय हैं। हैदराबाद की बात करें तो उसने केन विलियमसन 14 करोड़ रुपये, उमरान मलिक (4 करोड़ रुपये), अब्दुल समद (4 करोड़ रुपये) में रिटेन किया है।

ऐसी उम्मीद थी कि राशिद खान को रिटेन किया जाएगा। एसआरएच के सबसे सफल बल्लेबाज वॉर्नर ने फैंस को शुक्रिया अदा करने के लिए ट्वीट किया। वॉर्नर ने ट्वीट कर लिखा,’ चैप्टर समाप्त। सनराइजर्स हैदराबाद, सनराइजर्स फैन्स के सभी फैंस का इनते सालों से सपोर्ट के लिए शुक्रिया। ये बहुत सराहनीय था। वॉर्नर को आईपीएल 2014 में सनराइजर्स से खरीदा था। इसके अगले साल उन्हें कप्तान बना दिया गया। साल 2016 में आरसीबी को हराकर उनकी अगुवाई में एसआरएच ने दूसरी ट्रॉफी जीती।

 

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए वॉर्नर ने 95 पारियों में 49.56 की शानदार औसत से 4014 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 142.59 रहा। वो तीन बार ऑरेंज कैप जीतने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं। आईपीएल 2021 में उनसे कप्तानी छीन कर केन विलियमसन को दे दी गई। विलियमसन को आईपीएल 2022 के लिए 11 करोड़ का फायदा हुआ है। आईपीएल 2021 में उन्हें तीन करोड़ रुपये मिले थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button