जल्द आ रहा है Samsung Galaxy A13 4G स्मार्टफोन, जानिये क्या है इसके फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

डेस्क. पिछले हफ्ते सैमसंग (Samsung) के अपकमिंग फ़ोन Galaxy A13 4G वैरिएंट के आने की जानकारी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy A13 4G को भारत के ग्रेटर नोएडा में स्थित एक फैक्टर में प्रोड्यूस किया जा रहा है। अब, फोन के रियर पैनल की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं, जो आने वाले डिवाइस के बारे में कई जानकारी देती हैं। 91mobiles को मिली इमेजेज के अनुसार, फोन के पीछे के पैनल के नीचे ‘A13 LTE’ की ब्रांडिंग है। इमेज से ये भी पता चलता है कि फोन ग्लॉसी फिनिंश के साथ ग्रे कलर में आएगा।

बैक पर कैमरा कटआउट एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप है। वॉल्यूम रॉकर फोन के दाहिने हिस्से में मौजूद है जबकि स्पीकर ग्रिल, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और नीचे की तरफ एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट देखा जा सकता है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy A13 4G लाइनअप 5 कलर में उपलब्ध हो सकता है जिसमें काला, नीला, सफेद और नारंगी शामिल हैं। हालाँकि अभी तक गैलेक्सी A13 4G के कोई स्पेक्स सामने नहीं आए हैं, हम उम्मीद करते हैं कि इसमें 4G SoC और एक एडिशनल कैमरे को छोड़कर, बाकि सब चीजें 5G जैसी होंगी।

 

सैमसंग गैलेक्सी A13 5G जल्द ही चुनिंदा बाजारों में लॉन्च होने वाला है। हाल ही में स्मार्टफोन ने कई सर्टिफिकेशन पारित किए, जिससे पता चला कि यह मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 4GB या 6GB रैम और 64GB या 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। डिवाइस में FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.48-इंच IPS डिस्प्ले होने की उम्मीद है। यह ट्रिपल कैमरा सिस्टम से लैस होगा जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस, 5MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button