सुरेन्‍द्र सिंह ने अखिलेश को दिया चैलेंज, कहा-बैरिया से लड़ें तो 1 लाख वोटों से हराऊंगा

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : अपने विवादास्‍पद बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेन्‍द्र सिंह ने अब समाजवादी पार्टी प्रमुख और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव को चैलेंज कर दिया है। सुरेन्‍द्र सिंह ने कहा कि सपा मुखिया यदि 2022 का विधानसभा चुनाव वह बलिया की बैरिया सीट से लड़ें तो उन्‍हें एक लाख वोटों से हरा दूंगा।इस सीट से भाजपा के विधायक सुरेन्‍द्र सिंह ने कहा कि यदि वे अखिलेश को एक लाख वोटों से न हरा पाए तो राजनीति से संन्‍यास ले लेंगे। किसान नेता राकेश टिकैत को भी आड़े हाथों लेते हुए उन्‍होंने उन्‍हें अनुभवी राजनेता’ की संज्ञा दी और आरोप लगाया कि वे किसान आंदोलन नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियों के संरक्षण का आनंद ले रहे हैं। सुरेन्‍द्र सिंह ने कहा-‘यदि मैं अखिलेश यादव को एक लाख से अधिक वोटों से नहीं हरा पाया तो चुनावी राजनीति से संन्‍यास ले लूंगा।

सुरेन्‍द्र सिंह भारतीय जनता किसान मोर्चा द्वारा जिला मुख्‍यालयों पर आयोजित ट्रैक्‍टर रैली के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। राकेश टिकैत पर आरोप लगाते हुए उन्‍होंने कहा कि भारतीय किसान यूनियन नेता इसलिए राजनीति कर रहे हैं क्‍योंकि वे फंड लेते हैं। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि उन्‍होंने सपा और कांग्रेस के इशारे पर किसानों को विरोध के लिए तैयार किया। उन्‍होंने सवाल उठाया कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी द्वारा कृषि कानूनों की वापसी के बाद आखिर अब किसानों के आंदोलन के पीछे क्‍या तर्क रह गया है।

उन्‍होंने कहा कि लोगों की भावनाओं को सम्‍मान देते हुए संसद ने भी मंगलवार को इन कानूनों की वापसी को मंजूरी दे दी। उन्‍होंने कहा कि अखिलेश यादव और राकेश टिकैत ईमानदार नहीं है। वे पीएम मोदी और सीएम योगी के सामने कहीं नहीं ठहरते हैं। मोदी पूरी दुनिया को अपना परिवार मानते हैं। वहीं अखिलेश यादव के लिए परिवार ही उनकी दुनिया है। वो जो अपने परिवार को ही दुनिया मानता है ईमानदार नहीं हो सकता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button