Bigg Boss 15: घर में बढ़ी रश्मि देसाई और उमर रिवाज की नजदिकिया, शमिता की बात सुन भड़के प्रतीक सहजपाल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

डेस्क. 30 नवंबर मंगलवार का बिग बॉस 15 एपिसोड में एक बार फिर से हाई ड्रामा देखा गया। एक तरफ जहां घर में नॉन वाईपी और वीआईपी सदस्यों में तिखी बहस देखा गया तो वहीं घर में रश्मि देसाई और उमर रिवाज की बढ़ती नजदिकियों ने सबका ध्यान खींचा। इसके इतर घर का महौल राखी सावंत और अभिजीत बिचुकले की कॉमेडी से खुशनुमा रहा। इन सबके बीच प्रतीक को लेकर शमिता कहती हैं कि वह वीआईपी को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

बीते एपिसोड में देखा गया कि तेजस्वी प्रकाश निशांत से कहती हैं कि जब हर कोई लड़ाई में व्यस्त हो तो वे वीआईपी जोन में जाकर सामान चुरा सकते हैं। निशांत सहमत हो होते हैं। प्रतीक निशांत से पूछता है कि वह तेजस्वी के साथ क्या बातें कर रहा था। निशांत उन्हें इंतजार करने के लिए कहते हैं। तेजस्वी करण को अपनी योजना बताती है और वे वीआईपी से सामान चुराने जाते हैं। राखी राजीव से कहती है कि रितेश उसे छूता तक नहीं है। राजीव हंस पड़े।

दूसरी ओर किचन में प्रतीक अभिजीत के लिए अलग खाना बनाता है। शमिता निशांत से कहती है कि प्रतीक बेहूदा हो रहा है। राखी खाना मांगती है। निशांत और तेजस्वी उसे बताते हैं कि राशन कम है। प्रतीक राखी के लिए सैंडविच बनाने के लिए तैयार हो जाता है। निशांत कहता है कि प्रतीक किचन की ड्यूटी नहीं जानता। प्रतीक उसे चिल्लाना बंद करने के लिए कहता है। रश्मि निशांत से कहती है कि वह पीछे नहीं हट सकता।

 

निशांत कहता है कि अगर लोग उसे आदेश देते रहेंगे तो वह काम नहीं करेगा। रश्मि उसे ड्यूटी बांटने के लिए कहती हैं। निशांत उन्हें ये कहते हुए मना कर देते हैं कि उन्हें किचन की ड्यूटी न सिखाये। इस पर रश्मि नाराज हो जाती हैं। राजीव किचन ड्यूटी रूटिन फिक्स करने की बता करते हैं तो शमिता तेजस्वी को बताती है कि सभी झगड़ों में प्रतीक सामान्य कारक है। अभिजीत देवोलीना से कहता है कि झगड़े उसके खाने की वजह से हो रहे हैं।

शमिता प्रतीक से कहती है कि उसे उसका व्यवहार पसंद नहीं है। प्रतीक उसे बताता है कि वह वीआईपी को इम्प्रेस करने के लिए कुछ नहीं कर रहा है। बिग बॉस तेजस्वी को बताते हैं, करण, शमिता, उमर, प्रतीक, निशांत और राजीव नॉमिटेड हैं। बिग बॉस उन्हें एक टास्क देते हैं जिसमें वीआईपी और नॉन वीआईपी एक-दूसरे के बीच होगा। इस टास्क में एक प्राइज मनी है, जिसे जितना है मकसद है। इन्हीं सब के बीच एक तरफ जहां घर में रश्मि देसाई और उमर रियाज की खूबसूरत बॉन्डिंग देखी गई तो वहीं राखी सावंत और अभिजीत की बातों से घर का माहौल थोड़ा खुशनुमा रहा। अभिजीत जब अपने बाथरूम शिड्यूल को लेकर राखी सावंत को बताते हैं वह उनकी बात सुनकर हैरान होती हैं और बड़े ही फनी अंदाज में कॉमेंट करती हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button