क्रुणाल पांड्या ने बड़ौदा क्रिकेट टीम के कप्तान पद से दिया इस्तीफा

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

डेस्क. टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने बड़ौदा क्रिकेट टीम के कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया है। 30 साल के पांड्या ने 26 नवंबर को एक ईमेल के माध्यम से बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष प्रणव अमीन को अपना इस्तीफा भेजा। अहमदाबाद में जन्मे में क्रुणाल पांड्या ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी 2021-22 में बड़ौदा की टीम की कप्तानी संभाली थी। पांड्या के नेतृत्व में बड़ौदा का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। बड़ौदा की टीम ग्रुप बी में पांच में से सिर्फ एक मैच जीत पाई थी। उन्होंने छत्तीसगढ़ को 6 विकेट से हराया।

पांड्या का प्रदर्शन पर कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने टूर्नामेंट में 20.75 की औसत से 83 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में उन्होंने 5.94 की इकॉनमी रेट से छह विकेट लिए। पांड्या ने बताया कि मैं मौजूदा घरेलू सत्र में टीम की अगुवाई करने के लिए अनुपलब्ध रहूंगा। हालांकि, मैं टीम के लिए खेलने के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहूंगा। मैं बड़ौदा क्रिकेट को टीम के सदस्य और खिलाड़ी के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा। मेरा समर्थन और योगदान हमेशा टीम के लिए बेस्ट रहेगा।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केदार देवधर को बड़ौदा क्रिकेट टीम का नया कप्तान और भार्गव भट्टो को उपकप्तान बनाया जा सकता है। विजय हजारे ट्रॉफी से पहले इन दोनों का इन पदों पर चुना जाना लगभग तय है। पांड्या को दो सेशन पहले ही कप्तान नियुक्त किया गया था। लेकिन वो विवादों को लेकर ज्यादा चर्चा में रहे। दीपक हुड्डा ने उन पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया था। इसके बाद वो बड़ौदा को छोड़कर राजस्थान की टीम में चले गए।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button