Breaking News

UP: डिवाइडर तोड़ बस से टकराई स्कॉर्पियो, 10 लोग गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गुरुवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में बीएसएप जवान सहित तीन लोगों को मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, गंभीर रूप से घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह नेशनल हाईवे-91 खुर्जा-अलीगढ़ मार्ग पर एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ती हुई अलीगढ़ की तरफ से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और स्कॉर्पियो कार दोनों पलट गए। इस हादसे में बीएसएफ जवान सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मचने लगी चीख-पुकार

बस और स्कॉर्पियो में टक्कर लगने से दोनों बीच सड़क पर पलट गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मचने लगी। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सभी घायलों को बस बाहर निकाल और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, साथ ही तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *