अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ को टक्कर दे पाएगी जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

डेस्क. जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2) रिलीज हो चुकी है। एक ओर जहां दर्शक इस फिल्म के बारे में अपना रिव्यू रख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर फिल्म की रिलीज के साथ ही ये चर्चा भी तेज हो गई है कि क्या सत्यमेव जयते 2, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की रफ्तार पर ब्रेक लगाएगी?

मिलाप जावेरी निर्देशित फिल्म सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म भारत में 2500 स्क्रीन्स पर और ओवरसीज में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। यानी सत्यमेव जयते 2 को कुल 3500 स्कीन्स मिली हैं। वहीं जॉन फिल्म के ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स और जोरदार एक्शन करते दिख रहे थे।

 

फिल्म को ट्विटर यूजर्स से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है तो वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि फिल्म बकवास है।

 

थिएटर्स में सत्यमेव जयते से पहले सूर्यवंशी और बंटी और बबली 2, दर्शकों के बीच मौजूद हैं। सूर्यवंशी, रिलीज के तीसरे हफ्ते भी तगड़ी कमाई कर रही है। वहीं दूसरी ओर बंटी और बबली 2 का कलेक्शन कुछ खास नहीं है। सूर्यवंशी ने अभी तक 183.68 करोड़ रुपये और बंटी और बबली 2 ने 10.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ऐसे में सवाल ये है कि क्या सत्यमेव जयते 2, सूर्यवंशी की रफ्तार को कम कर पाएगी और क्या इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से अधिक कमाई कर पाएगी?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button