Moto G51 स्मार्टफोन का हुआ खुलासा, जानिये कीमत और लाजवाब फीचर के बारे में

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

डेस्क. मोटोरोला (Motorola) ने हाल ही में अपने पोर्टफोलियो में जिन स्मार्टफोन्स को पेश किया है, उनमें से एक बहुत जल्द भारतीय बाजारों में पहुंचने वाला है। एक नई रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि मोटोरोला जी सीरीज़ में चार अन्य फोन के साथ लॉन्च किया गया Moto G51अब से कुछ दिनों में भारत में लॉन्च किया जाएगा।

रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि Moto G51 भारत में डेब्यू करने के बाद किसी विशेष सेगमेंट में अपनी तरह का पहला डिवाइस हो सकता है। 91mobiles द्वारा एक नई रिपोर्ट में जानकारी साझा की गई है। जिससे पता चलता है कि Moto G51 इंडिया लॉन्च दिसंबर में किसी समय लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन देश का पहला स्नैपड्रैगन 480+ पावर्ड स्मार्टफोन भी बन जाएगा।

 

Moto G51 को मोटोरोला ने पिछले हफ्ते अपनी G-सीरीज के स्मार्टफोन्स के हिस्से के रूप में पेश किया था। Moto G51 के साथ, कंपनी ने Moto G200, Moto G71, Moto G41 और Moto G31 को भी पेश किया। अभी के लिए, मोटोरोला फोन यूरोप, लैटिन अमेरिका, मध्य पूर्व के साथ-साथ एशिया के कुछ हिस्सों में सेल के लिए उपलब्ध होगा। Moto G51 5G की यूरोप में कीमत 230 यूरो (करीब 19,500 रुपये) थी। चूंकि इसे पहले ही यह फोन वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए हमारे पास Moto G51 के साथ आने वाली सभी जानकारी है। तो आइए एक नज़र डालते हैं इसके फीचर्स और कीमत पर:

 

Moto G51 5G 6.8-इंच FHD+ IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है और टॉप सेंटर में सेल्फी शूटर के लिए पंच होल कट आउट की सुविधा देता है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ चिपसेट द्वारा संचालित है और 8GB रैम और 64GB या 128GB स्टोरेज के विकल्प के साथ आता है। Moto G51 आउट-ऑफ़-द-बॉक्स Android 11 OS के साथ आता है।

 

Moto G51 में पीछे की तरफ ट्रिपल-लेंस कैमरा सेट-अप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन को सपोर्ट करने के लिए 5000mAh की बैटरी है, जो 10W तक की चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है। फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन में यूएसबी टाइप-सी 2.0, ब्लूटूथ 5.1 और वाईफाई 802.11 शामिल हैं। मोटोरोला डिवाइस में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

 

यह उम्मीद की जाती है कि Moto G51 की भारत में कीमत लगभग 20,000 रुपये होगी। लेकिन सटीक कीमत उस समय पता चलेगी जिस समय फोन लॉन्च किया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button