PAK vs BNG: बांग्लादेश के साथ पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, टीम का कमान बाबर आजम के हाथों

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

डेस्क. पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट चटगांव के जहूर अहमद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में है जबकि मोहम्मद रिजवान विकेटकीपर के साथ साथ उपकप्तान की भी जिम्मेदारी संभालेंगे।

उनके अलावा टीम अब्दुल्लाह शफीक, आबिद अली, अजहर अली, फहीम अशरफ और साजीद खान जैसे खिलाड़ियों को भी टीम में चुना गया है। पाकिस्तान ने हाल में तीन मैचों की टी20 सीरीज में बांग्लादेश पर 3-0 से क्लीन स्वीप किय था और अब वह टेस्ट सीरीज में भी विजयी शुरुआत करना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच चौथा टेस्ट ढाका के शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

 

इाससे पहले, बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट से बाहर हो गए। शाकिब को टी20 विश्व कप के दौरान लगी हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी और वह उससे अबतक उबर नहीं पाए हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के हेड सिलेक्टर मिन्हाजुल आबेदिन ने कहा है कि शाकिब को ठीक होने में समय लग सकता है और ऐसे में शाकिब पाकिस्तान के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button