सुल्तानपुर: दस दिन तक चली कांग्रेस की प्रतिज्ञा पदयात्रा का बुधवार को हुआ समापन

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

सुल्तानपुर. कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर दस दिनों तक चली प्रतिज्ञा पदयात्रा का बुधवार को समापन हो गया। पार्टी के पदाधिकारियों व नेताओं ने इस बीच यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ जुड़कर सरकार बनाने का आह्वाहन किया।

अंतिम दिन बुधवार को मोतिगरपुर ब्लाक क्षेत्र के पहाड़पुर से कांग्रेस जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा की अगुवाई में प्रतिज्ञा पदयात्रा निकाली गई। हमजाबाद, मैधन, मियांगज, गंगेव होते पदयात्रा बगियागांव पहुंचकर नुक्कड़ सभा में तब्दील हो गई। यहां पार्टी के नेताओं व पदाधिकारियों ने अपने विचार रखे।

जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने कहा कि- मौजूदा सरकार किसानों, नौजवानों, बेरोजगारों और गरीबों को छलने का काम कर रही है। धरती के भगवान कहे जाने वाले किसानों को अपने उत्पाद का उचित मूल्य नही मिल पा रहा। देश में बेरोजगारी अपने चरम पर है। अपराध पर लगाम लगाने में सरकार पूरी तरह से विफल रही है।

जिलाध्यक्ष ने यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने पर पार्टी की नेता प्रियंका गांधी के दसों प्रतिज्ञाओं को पूरा करने का भरोसा दिलाया।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ओपी चौधरी ने अपने संबोधन में लोगों से अपील करते हुए कहा कि आइए प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाकर जाति, धर्म, और मजहब से ऊपर उठकर उत्तर प्रदेश के संपूर्ण विकास में सहभागी बनें।

जिला उपाध्यक्ष तेज बहादुर पाठक प्रियंका गांधी की दसों प्रतिज्ञाओं को पढ़कर लोगों को सुनाया। साथ ही उन्होंने कहा कि यह अन्य नेताओं व मंत्रियों की तरह चुनावी घोषणा नही, बल्कि प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा है। यूपी में सरकार बनते ही दसों प्रतिज्ञाओं को पूरा किया जाएगा।

नुक्कड़ सभा को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हर्ष नारायण मिश्र, जिला सचिव डीसी पाण्डेय, ब्लॉक अध्यक्ष जयसिंहपुर राजेश ओझा, ब्लाक अध्यक्ष मोतिगरपुर राहुल मिश्र, जय प्रकाश पाठक आदि ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर अनिल पाण्डेय, इबरार खान, इजरारुल हक, लक्ष्मी नारायण पाण्डेय, बाल्मीकि सिंह, कृष्ण कुमार मिश्र, ब्लाक अध्यक्ष दोस्तपुर जफीर अहमद, पवन शुक्ल, उमेश, प्रमिला देवी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button