फिल्म Atrangi Re का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिये कब तक दस्तक देगी फिल्म

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल :  डायरेक्टर आनंद एल रॉय जब भी कोई कहानी पर्दे पर लेकर आते हैं, तो लोगों को लगता है ये उनके आसपास का ही किस्सा है। ‘राझंणा’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी खूबसूरत फिल्म बनाने वाले आनंद एल रॉय अपनी नई फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) को लेकर तैयार हैं। इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को देखने के बाद आप यकीनन ‘अतरंगी रे’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष ने मुख्य भूमिका अदा की है।

‘अतरंगी रे’ की कहानी रिंकू नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जोकि दो लोगों के बीच उलझी हुई है। विशू नाम के लड़के से उसके घरवाले उसकी जबरदस्ती शादी करवा देते हैं। दोनों फैसला लेते हैं कि नए शहर में जाकर वो अलग हो जाएंगे और किसी को कुछ पता भी नहीं चलेगा। तभी फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार की एंट्री होती है और मामला और भी उलझ जाता है। सारा अली खान का किरदार रिंकू अक्षय और धनुष के बीच ऐसी उलझी हुई है कि वो सुलझना ही नहीं चाहती है। फिल्म ‘अतरंगी रे’ के ट्रेलर में हर एक वो मसाला देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि ये एकदम पैसा वसूल होगी।

 

देखा जाए तो अभी तक सारा अली खान ने कोई ऐसी फिल्म नहीं की है, जिससे उनके करियर को एक किक मिले। ‘अतरंगी रे’ उनके करियर बेस्ट फिल्मों में से एक होगी। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद कहा जा सकता है कि अक्षय और धनुष जैसे बड़े स्टार्स के सामने सारा अली खान ने अपना 100 प्रतिशत देने की पूरी कोशिश की है और उनकी ये कोशिश रंग लाती हुई नजर आ रही है।

 

अक्षय और सारा की ये फिल्म 24 दिसम्बर 2021 के दिन हॉटस्टार पर भी रिलीज की जाएगी। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा आगरा में शूट किया गया है। काफी लम्बे समय से फिल्म के निर्माता इस बात को लेकर कन्फ्यूज थे कि फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button