OnePlus RT और OnePlus Buds Z2 जल्द ही इंडिया में होगा लॅान्च, जानिये क्या होंगे फीचर्स और कीमत

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : अक्टूबर में, OnePlus ने OnePlus 9R के सक्सेसर को OnePlus 9RT के रूप में चीन में लॉन्च किया था। OnePlus 9RT के साथ, कंपनी ने OnePlus Buds Z2 TWS ईयरबड्स की घोषणा की थी। अब आई लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चलता है कि वनप्लस आरटी जल्द इंडिया में लॉन्च होने वाला है। वहीं OnePlus Buds Z2 पहले की तुलना में काफी अपग्रेड के साथ आने वाला है, जिसमें एक नया इन-ईयर डिज़ाइन और एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) शामिल है।

अब 91mobiles को विशेष रूप से उद्योग के अंदरूनी सूत्र ईशान अग्रवाल से पता चला है कि OnePlus RT और OnePlus Buds Z2 दिसंबर में भारत में लॉन्च होंगे। हाल की अफवाहें बताती हैं कि स्मार्टफोन को भारत के लिए OnePlus RT के रूप में रीब्रांड किया जाएगा। ईशान के मुताबिक, वनप्लस आरटी नैनो सिल्वर और हैकर ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा, जबकि बड्स जेड2 ओब्सीडियन ब्लैक और पर्ल व्हाइट रंगों में उपलब्ध होगा।

 

OnePlus 9 RT या OnePlus RT में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.62-इंच OLED पैनल, 1300 nits पीक ब्राइटनेस, HDR10+ सर्टिफिकेशन और 600Hz टच सैंपलिंग रेट शामिल हैं। वनप्लस आरटी को पावर देना क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर है, जिसे 12GB तक रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। जिसमें 50MP Sony IMX766 लेंस, 16MP वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा है। डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

 

OnePlus Buds Z2 एक नए इन-ईयर डिज़ाइन के साथ आता है, जो इन-ईयर सिलिकॉन टिप के साथ आते हैं। ईयरबड्स AAC और SBC ब्लूटूथ कोडेक सपोर्ट के साथ BLE, SPP, HFP, A2DP और AVRCP ब्लूटूथ ट्रांसमिशन प्रोटोकॉल के लिए सपोर्ट के साथ आते हैं। नए ईयरबड्स फास्ट पेयरिंग को सपोर्ट करते हैं। ईयरबड्स की मुख्य हाइलाइट ANC फीचर है। इसके अलावा, Buds Z2 में IP55 स्प्लैश-प्रूफ सर्टिफिकेशन है, जबकि केस IPX4 सर्टिफाइड है। OnePlus ने ANC के चालू होने पर 5 घंटे तक की बैटरी लाइफ का वादा किया है, और ANC को बंद करने से सुनने के समय में 2 घंटे और बढ़ जाएंगे। OnePlus Buds Z2 दो रंगों में आता है – काला और सफेद।

भारत में वनप्लस आरटी की कीमत 40,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। वनप्लस बड्स जेड 2 की कीमत चीन में सीएनवाई 499 (लगभग 5,815 रुपये) है। हम उम्मीद करते हैं कि बड्स Z2 को भारत में इसी कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। इस बीच, वनप्लस बड्स जेड अभी में भारत में 2,999 रुपये में बिकता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button