तीन सगी बहनों के आत्महत्या के मामले की हो न्यायिक जांच-पंकज सोनकर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

संवाददाता डॉ कमलेश यादव / जौनपुर। बदलापुर के अहिरौली ग्राम सभा में तीन बहनों की आत्महत्या कर लेने की घटना की न्यायिक जांच कराने की मांग को लेकर आज कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सोनकर के नेतृत्व में जिला अधिकारी जौनपुर से मुलाकात कर महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन इस आशा के साथ दिया कि जिन लड़कियां के आत्महत्या करने लेने का मामला मीडिया के माध्यम से प्रकाश में आया है।

मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेने का प्रयास किया गया तो स्वयं के स्तर पर यह पाया गया कि यह घटना आत्महत्या की नहीं है हमें आशंका है कि किसी साजिश के तहत तीनों बेटियों की हत्या की गई है और इन बेटियों का परिवार भी यह चाहता है कि घटना की उच्च स्तरीय जांच हो। इसलिए महामहिम राष्ट्रपति से हम यह हस्तक्षेप की मांग की मांग करते है कि सरकार को निर्देशित किया जाय की घटना की न्यायिक जांच हो, क्योंकि सिस्टम से पीड़ित परिवार को न्याय की उम्मीद नहीं है।

 

प्रशासन व क्षेत्र के जनप्रतिनिधि इतने असंवेदनशील हो गये है कि पैसे के आभाव में तीनों सगी बहनों की पार्थिव शरीर का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया। उक्त अवसर पर प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष राकेश उपाध्याय किसान कांग्रेस के महासचिव राकेश सिंह डब्बू, शैलेन्द्र सिंह राजू, जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी, तुषार मौर्य, राजन सोनकर ,माही सोनकर, मुकेश सोनकर ,आदित्य गौतम ,सूरज कुमार ,नवनीत कुमार, रोहित गौतम ,विशाल कुमार ,संजय पासवान ,आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button