Breaking News

समाजवादियों ने सुल्तानपुर से किया ‘बेरोजगारी मुक्त क्रांति साइकिल यात्रा’ का आगाज, मथुरा में होगा समापन

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल.

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के रोजगार देने में असफल सरकार के खिलाफ समाजवादियों ने बेरोजगारी मुक्त साइकिल यात्रा का आगाज किया है। इस यात्रा का आयोजन प्रदेश और देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर सरकार के खिलाफ रोजगार देने की मांग को लेकर किया जा रहा है।आज यानी 20 दिसम्बर को सुल्तानपुर से शुरु हो रही इस साइकिल यात्रा का समापन 30 दिसम्बर को मथुरा में होगा।

समाजवादियों द्वारा निकाली जा रही इस साइकिल यात्रा का मुख्य उद्देश्य लोगों को बढ़ती बेरोजगारी के प्रति जागरूक करना है। इसके अलावा सपा कार्यकर्ता इस साइकिल यात्रा के जरिए कस्बों व गांव में स्थान-स्थान पर ठहरकर वहां के निवासियों से भेंटकर सपा की नीतियों, कार्यक्रमों और अखिलेश सरकार के समय अमल में लाई गईं योजनाओं और कार्यों के बारे में भी बताएंगे।

सुल्तानपुर से शुरु हो रही इस साइकिल यात्रा को सुनील सिंह साजन, दयाराम प्रजापति, राजपाल कश्यप दिग्विजय सिंह देव, रघुवीर यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस मौके पर परमात्मा यादव, देवेन्द्र यादव, अमित यादव, पवन यादव समेत अन्य लोग भी मौजूद रहे।

इस साइकिल यात्रा का नेतृत्व विनीत कुशवाहा, मनोज यादव व आशुतोष पाण्डेय द्वारा किया जा रहा है। यह साइकिल यात्रा सुल्तानपुर से प्रारम्भ होकर अमेठी, रायबरेली, लखनऊ, उन्नाव, कन्नौज एटा व हाथरस के रास्ते होते हुए मथुरा तक जाएगी। इस अभियान में अनिल यादव ‘मास्टर’, राकेश कुशवाहा, अरविन्द यादव, अवनीश यदुवंशी समेत अन्य भी इसमें सम्मिलित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *