जेपी नड्डा का विपक्षी दल पर वार, कहा-कुछ दिन बाद लाल टोपी भी केसरिया होने वाली है

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : उत्तर प्रदेश के मौसम में अब चुनावी तपिश नजर आने लगी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गोरखपुर में वंशवाद की राजनीति पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने कहा कि विपक्षी पार्टियां वंशवाद को लेकर चलती हैं। हम राष्ट्रवाद को लेकर आगे चलते हैं। विपक्षी पार्टियों में जो कुछ है, वो वंश के लिए है।नड्डा ने आगे कहा, क्या कारण है, जब चुनाव आते हैं तो भाजपा गांधी से लेकर सरदार पटेल को याद करती है और विपक्षी पार्टियों को पाकिस्तान और जिन्ना याद आने लगते हैं। नड्डा ने आगे कहा, हमें प्रजातंत्र पर विश्वास है, लेकिन विपक्षी पार्टियां प्रजातंत्र पर नहीं सिर्फ परिवार पर विश्वास करती हैं।

सिर्फ बीजेपी में ही एक साधारण कार्यकर्ता पार्टी को चलाता है, हमारे लिए राष्ट्रवाद सर्वोपरि है लेकिन उनके लिए वंशवाद के आगे कुछ नहीं। नड्डा ने कहा, जब नरेंद्र मोदी कह रहे थे कि सब लोग वैक्सीन लगवा लें तो कुछ लोग कह रहे थे कि ये मोदी की वैक्सीन है, ये बीजेपी की वैक्सीन है। अब किसकी वैक्सीन लगवा कर घूम रहे हैं, मोदी जी की ही वैक्सीन लगवानी पड़ी है। कुछ दिन बाद लाल टोपी भी केसरिया होने वाली है।

नड्डा ने आगे कहा, बहुत लोग किसान नेता बनते हैं लेकिन अगर किसी ने किसानों के लिए कुछ किया है तो वह नरेंद्र मोदी ने किया है। 2014 से पहले 20 हजार करोड़ का बजट होता था लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज एग्रीकल्चर का बजट 1 लाख 23 करोड़ का है। नड्डा ने कानून व्यवस्था को लेकर कहा, यही उत्तर प्रदेश था कि सूर्यास्त के बाद जो जहां होता था वह वहीं ठहर जाता था। बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं थीं. जिसका जैसा मन आया उसने वैसा किया। लेकिन अब दरिंदे कोर्ट में जाकर अपील करते हैं कि मुझे जेल में डाल दो. ये परिवर्तन योगी आदित्यनाथ लेकर आए हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button