अरविंद केजरीवाल पर नवजोत सिद्धू का तंज, कहा-दिल्ली के CM किसानों को कौन सी सब्सिडी दे रहे हैं

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को लुधियाना में चन्नी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं तो वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पूर्ववर्ती अमरिंदर सिंह सरकार पर हमला बोला। लुधियाना में सिद्धू ने कहा कि हम किसानों को 8000 करोड़ रुपये की सब्सिडी दे रहे हैं। मुझे बताइए कि कौन सा राज्य इतनी सब्सिडी किसानों को दे रहा है। अरविंद केजरीवाल से पूछिए कि वो कौन सी सब्सिडी किसानों को दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले तीन महीने में जो काम हुए हैं, वो पिछले 4.5 सालों में भी नहीं हुए। मैं मरते दम तक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का वफादार रहूंगा। सिद्धू ने कहा, यूपी में प्रियंका गांधी ने साल 2022 के चुनावों के लिए महिलाओं को 40 प्रतिशत कोटा देने का ऐलान किया है। हमारे पंजाब मॉडल में 50 प्रतिशत कोटा देना चाहिए।

 

इससे पहले सिद्धू का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसमें एक पाकिस्तानी अधिकारी इमरान खान की ओर से उनका स्वागत करते दिखते हैं और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि खान उनके ‘बड़े भाई’ जैसे हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

इसके बाद बीजेपी ने शनिवार को कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि उसे हिन्दुत्व में बोको हरम और आईएसआईएस जैसे आतंकी संगठन दिखते हैं जबकि खान (इमरान) उसे ‘भाई जान’ नजर आते हैं। इस मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला करते हुए BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ‘यह करोड़ों हिंदुस्तानियों के लिए एक गंभीर चिंता का विषय है। उन्होंने दावा किया कि सिद्धू का बयान केवल मात्र एक घटना नहीं है, बल्कि यह कांग्रेस पार्टी का एक तरीका बन गया है, जिसमें उनके नेता हिन्दुत्व को निशाना बनाते हैं और पाकिस्तान का महिमामंडन करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button