बोट ने लॉन्च किया धांसू हेडफोन, बार-बार चार्जिंग की टेंशन होगी खत्म, जानिये इसके दमदार फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : इस समय कई प्रोफेशनल्स घर से ऑफिस का काम निपटा रहे हैं, तो बच्चों की भी ऑनलाइन क्लासेस चल रही है। ऐसे में हर कोई ऐसे डिवाइस पसंद कर रहा है, जिसे बार-बार चार्ज न करना पड़े। अगर आप भी वर्क फ्रॉम होम, ऑनलाइन स्टडी या फिर गेमिंग पर्पज के लिए लंबी बैटरी लाइफ वाले हेडफोन की तलाश में हैं तो बोट के लेटेस्ट हेडफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

दरअसल, Boat ने आज Boat Rockerz 660 नाम के नए हेडफ़ोन की घोषणा की है। इस साल की शुरुआत में, Boat ने Immortal 1300 और Immortal 1000D गेमिंग हेडफ़ोन लॉन्च किए थे और नया बोट रॉकर्ज़ 660 हेडफोन रॉकर्ज़ सीरीज में फीचर-पैक ऑफरिंग के साथ एक नया हेडफ़ोन है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बोट रॉकर्ज़ 660 हेडफोन 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं, यानी बार-बार चार्जिंग का टेंशन खत्म। इसके अलावा हेडफोन 40mm ड्राइवर सेटअप, फास्ट चार्जिंग और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है।

 

बोट रॉकर्ज़ 660 हेडफोन एक शानदार ईयर कुशन के साथ एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ आते हैं, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह एक आरामदायक फिट की पेशकश करता है। हेडफोन ब्लूटूथ v5.0 और औक्स – डुअल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आते हैं। ये हेडफ़ोन वियर डिटेक्शन भी प्रदान करते हैं जो हेडफ़ोन पहनते ही ऑडियो चलाने की अनुमति देता है और जैसे ही आप इन्हें हटाते हैं ऑडियो रुक जाता है।

 

हेडफोन में, 40mm ड्राइवर सेटअप है जो डुअल EQ मोड्स – बास और बैलेंस ऑफर करता है। इसमें 1,000mAh की बैटरी है जिसे एक बार चार्ज करने पर 60 घंटे तक चलने के लिए रेट किया गया है। कंपनी का दावा है कि 10 मिनट के क्विक चार्ज में 8 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। हेडफोन को फुल चार्ज होने में सिर्फ एक घंटा का समय लगता है। चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट हैं।

 

हेडफ़ोन ट्रैक को चेंज करने, म्यूजिक बंद करने, वॉल्यूम बढ़ाने या घटाने के लिए इंटिग्रेटेड कंट्रोल्स भी प्रदान करते हैं। अन्य फीचर्स में एक माइक्रोफोन, गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट, 102db + 3db सेंसिटिविटी और डुअल पेयरिंग शामिल हैं।

बोट रॉकर्ज़ 660 तीन कलर ऑप्शन- बम्बलबी ब्लू, फेयरी मैरून और एक्टिव ब्लैक में उपलब्ध है। ये हेडफोन अब फ्लिपकार्ट पर 2,499 रुपये में उपलब्ध हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button