जल्द बडे़ पर्दे पर दिखाई देंगे वरुण धवन और कियारा आडवाणी, जानिये कब रिलीज होगी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : एक लम्बे इंतजार के बाद अब जाकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की रौनक बढ़ी है। कोरोना महामारी के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री की रेलगाड़ी पटरी पर वापस आ चुकी है। अब आए दिन एक के बाद एक फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की जा रही है। जाने-माने निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jug Jeeyo) की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर ये फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। करण जौहर समेत फिल्म की स्टारकास्ट ने रिलीज डेट से जुड़ी पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसी के साथ फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि शादी की कोई एल्बम हाथ लग गई है।

 

दूल्हा-दुल्हन बन गए वरुण-कियारा – सामने आई तस्वीरों में वरुण धवन और कियारा आडवाणी दूल्हा और दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं। लाल रंग के जोड़े में कियारा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। तो वहीं क्रीम रंग की शेरवानी में वरुण धवन खूब जंच रहे हैं। फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही सामने आई इन तस्वीरों ने फैंस के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

 

करण जौहर ने किया ऐलान – इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा है, ‘परिवार के जैसा कुछ भी नहीं है और ये मैं हमेशा से मानता आया हूं। हमें इसका जश्न मनाना चाहिए। भावना और एकजुटता! #JugJuggJeeyo परिवार का उत्सव है। ये फिल्म 24 जून, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आएगा’

 

 

नीतू और अनिल की अहम भूमिका – इस फिल्म में नीतू कपूर, अनिल कपूर और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली अहम भूमिका अदा करने वाली हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म की स्टारकास्ट ने शूटिंग खत्म की है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग में देरी हुई थी। ‘जुग जुग जीयो’ की अनाउंसमेंट के साथ ही ये बात सामने आ चुकी है कि इस फिल्म की कहानी प्यार, शादी और परिवार के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button