Vivo V23e 5G स्मार्टफोन के क्या है फीचर्स और कब होगा लॉन्च जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : Vivo V23e 5G की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशंस सामने आ गए हैं। इस फोन के लॉन्च के एक हफ्ते पहले कंपनी ने इसका 4जी वर्जन लॉन्च किया था। अब लॉन्च से पहले, हैंडसेट गीकबेंच पर मॉडल नंबर V2126 के साथ दिखाई दिया। लिस्टिंग से Vivo V23e 5G के कुछ प्रमुख फीचर्स से जुड़ी जानकारी मिली है, जो कि Android वर्जन, RAM और चिपसेट से जुड़ी है। वहीं वीवो थाईलैंड वेबसाइट पर एक समर्पित माइक्रोसाइट लाइव है, जो फोन के पूरे डिजाइन को दिखाती है और पुष्टि करती है कि इसमें फ्रंट पर 44MP का सेल्फी स्नैपर, ट्रिपल कैमरा और सेल्फी स्नैपर के लिए एक वॉटरड्रॉप नॉच होगा।

 

91mobiles द्वारा स्पॉट की गई गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, Vivo V23e 5G का मॉडल नंबर V2126 है। लिस्टिंग से पता चलता है कि यह MT6833V/PNZA द्वारा संचालित होगा, जो मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC से जुड़ा है जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। चिपसेट को 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है लेकिन लॉन्च के समय अन्य ऑप्शन भी हो सकते हैं। यह सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 471 अंक और 1,551 अंक हासिल करने में सफल रहा है। फोन एंड्रॉयड 11 को बॉक्स पर चलता है।

 

डिज़ाइन की बात करें तो Vivo V23e 5G दिखने में 4G वेरिएंट जैसा ही है। फोन में दायीं तरफ पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन नीचे की तरफ हैं। ट्रिपल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश के साथ एक रेक्टंगुलर मॉड्यूल है। ट्रिपल कैमरा लेआउट में एक प्राइमरी सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और एक मैक्रो सेंसर शामिल होगा। फोन में आईफोन 12,13 सीरीज की तरह फ्लैट स्क्रीन और बॉक्सी डिजाइन है। एक विश्वसनीय टिपस्टर सुधांशु के अनुसार, फोन 8GB + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button