कार्तिक आर्यन की फिल्म Dhamaka आज हुई रिलीज, टीम को लगा बड़ा झटका

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : कार्तिक आर्यन की मच-अवेटेड फिल्म धमाका (Dhamaka) आज रिलीज हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर इतना धमाकेदार था कि लोग इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। धमाका में कार्तिक आर्यन ने एक टीवी एंकर का रोल अदा किया है। इससे पहले की फिल्मों में कार्तिक आर्यन को हंसी मजाक वाले रोल में ही देखा गया है, लेकिन धमाका के जरिए पहली बार कार्तिक किसी सीरियल रोल में नजर आए हैं। इस फिल्म को देख चुके लोग कार्तिक की खूब तारीफ कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच धमाका की टीम को बड़ा झटका भी लग गया है। कुछ देर पहले ही इस फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबर सामने आई है।

बॉक्स ऑफिस पर पड़ेगा बुरा असर – आज रिलीज हुई इस फिल्म की टीम को बड़ा झटका लगा है। रिलीज होते ही ये फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और फिल्मीजिला पर ऑनलाइन लीक हो चुकी है। ऐसे में कहीं ना कहीं इसका असर कार्तिक आर्यन की इस फिल्म की कमाई पर जरूर पड़ेगा। इससे पहले भी तमिलरॉकर्स पर कई और बड़ी फिल्मों को लीक किया जा चुका है।

फैंस कर रहे हैं कार्तिक की तारीफ – धमाका देख चुके लोग कार्तिक आर्यन के किरदार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ट्विटर पर लोगों का कहना है कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के जरिए एक चैलेंजिंग रोल पर्दे पर अदा किया है। कार्तिक के साथ ही साथ लोग फिल्म की हीरोइन मृणाल ठाकुर के लिए भी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। मृणाल ने इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट काम किया है।

 

कार्तिक आर्यन ने बनाया ये रिकॉर्ड – फिल्म धमाका के साथ ही कार्तिक आर्यन के खाते में सबसे बडॉ रिकॉर्ड जुड़ चुका है। इस फिल्म की शूटिंग कार्तिक ने महज 10 दिन में ही पूरी कर ली थी। फिल्म की शूटिंग खत्म करने के लिए इसके ज्यादातर हिस्से को इनडोर ही शूट किया गया था। मुंबई के पवई एरिया में फिल्म की शूटिंग पूरी की गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button