BEL Recruitment 2021: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स में सीनियर इंजीनियर और डिप्टी मैनेजर के पदों पर निकली भर्तियां

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : भारत इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड (BEL) ने सीनियर इंजीनियर और डिप्टी मैनेजन के पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन के लिए इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी बीईएल की आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रखें कि इन पदों के लिए आवेदन की लास्ट डेट 8 दिसंबर 2021 है।

इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 12 रिक्ति पदों पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है। आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी भर्ती नोटिफिकेशन में दिए स्थानों/शहरों में लिए अपनी पोस्टिंग भी बदलवा सकते हैं।

 

रिक्तियों का विवरण :
सीनियर इंजीनियर ई-III के लिए 10 पद
डिप्टी मैनेजर ई-VI के लिए 2 पद

आवेदन योग्यता – सीनियर इंजीनियर ई-III के लिए अभ्यर्थी को इलेक्ट्रॉनिक्स/काम्युनिकेशन/इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकाम्युनिकेशन या कम्प्यूटर साइंस आदि में बीई/बीटेक/एमई/एमटेक की फुल टाइम डिग्री रखना चाहिए।

 

वहीं डिप्टी मैनेजर ई-VI के पद के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स/इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार/इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार/दूरसंचार/संचार/ एयरोस्पेस/वैमानिकी अभियांत्रिकी में बी.ई/बी.टेक/एम.ई/एम.टेक की फुल टाइम डिग्री होनी चाहिए।

 

चयन प्रक्रिया – योग्य अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के जरिए किया जाएगा। इसमें सफल अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। लिखित परीक्षा का केंद्र बेंगलुरु में होगी, साक्षात्कार के बारे बाद में सूचित किया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button