जल्द ही पर्दे पर देखने को मिलेंगे करण देओल, जानिये कब रिलीज होगी फील्म ‘वेल्ले’

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बॉलीवुड के दमदार अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्दी ही फिल्म ‘वेल्ले’ (Velle) में नजर आएंगे। वेल्ले का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में एक ओर जहां ढेर सारी कॉमेडी देखने को मिल रही है तो वहीं अभय देओल (Abhay Deol) और मौनी रॉय (Mouni Roy) को देखकर भी फैन्स एक्साइटिड हो गए हैं।

क्या है वेल्ले की कहानी – दरअसल वेल्ले कुछ स्टूडेंट्स की कहानी हैं, जो काफी अच्छे दोस्त हैं। इन तीन दोस्तों के ग्रुप में होती है एक लड़की की एंट्री और फिर शुरू होता है असली धमाल। लड़की के पिता को सबक सिखाने के लिए ये तीनों लड़की की सहमति से उसे किडनेप करने का प्लान बनाते हैं, लेकिन कुछ गड़बड़ हो जाती है। जिसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है ।

मौनी को देख एक्साइटिड हुए फैन्स – इस ट्रेलर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं करण देओल के सोशल मीडिया पोस्ट पर कई फैन्स कमेंट कर रहे हैं कि करण एक दम पिता सनी देओल की तरह दिख रहे हैं। करण को देख फैन्स को सनी देओल का शुरुआती वक्त याद आ गया है। इसके साथ ही साथ मौनी रॉय की अपीरियेंस ने भी फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ दी है।

10 दिसंबर को रिलीज होगी वेल्ले – करण देओल और अभय देओल की फिल्म ‘वेल्ले’ के निर्माता अजय देवगन हैं, जबकि निर्देशन देवेन मुंजाल ने किया है। बता दें कि बतौर निर्देशक मुंजाल की यह पहली फिल्म है। वेल्ले 10 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। याद दिला दें कि करण देओल ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से की थी, ऐसे में ये उनकी दूसरी फिल्म है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button