जीतनराम मांझी की बहू ने रोहिणी के बाद अब तेजस्‍वी पर कसा तंज, कहा-लबरी बहन का लबरा भाई

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बिहार की राजनीति में नई-नई एंट्री करने वाली पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पुत्रवधू दीपा संतोष मांझी ने प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को ‘लबरा’ (झूठा) करार दिया है। माझी अक्सर अपने विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं।अब तक वह प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की बहन रोहिणी आचार्य पर ही कटाक्ष किया करती थीं लेकिन इस बार यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने ठेठ देहाती अंदाज में यादव को ‘लबरी बहन का लबरा भाई’ बताते हुए शराबबंदी को लेकर बार-बार की जा रही आलोचना पर यह कटाक्ष किया है।

 

लबरी बहन के लबर भाई [email protected] जी अनाज के रक्षा के लिए हमनी पोठली में सल्फास के गोली रखतें हैं ताकि कीड़ा ना लगे,अब ओकरा कोई खाएगा तो एह में सरकार का करेगा?
वईसेही दारू बंद है,अब आपका लोग ज़हरीला दारू बेचवाएगा तो जनता मरबे ना करेगा?
आप भी जागरूकता फैलाईए,सिर्फ़ आरोप मत लगाईए

मांझी ने अपने ट्वीट में शराबबंदी की तुलना सल्फास की गोली से की और कहा, लबरी बहन के लबरs भाई तेजस्वी प्रसाद यादव अनाज के रक्षा के लिए हमरी पोठली में सल्फास के गोली रखते हैं ताकि कीड़ा ना लगे, अब ओकरा कोई खाएगा तो एह में सरकार का करेगा। वइसेही दारू बंद है, अब आपका लोग जहरीला दारू बेचवाएगा तो जनता मरबे न करेगा। आप भी जागरूकता फैलाइए, सर्फि आरोप मत लगाइए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button