लॉन्च हुआ Moto G Power स्मार्टफोन, जानिये क्या है स्पेसिफिकेशंस और कीमत

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : स्मार्टफ़ोन कंपनी मोटोरोला (Motorola) लगातार एक के बाद के प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है। हाल ही कंपनी ने मोटो वॉच 100 को लॉन्च किया। इस के बाद, मोटोरोला ने अब Moto G Power (2022) लॉन्च किया है। स्मार्टफोन 2021 में लॉन्च किए गए मोटो जी पावर का सक्सेसर है। मोटोरोला ने स्मार्टफोन की घोषणा की है लेकिन यह खुलासा किया है कि मोटो जी पावर कब सेल के लिए अवेलेबल होगा।

लेकिन कंपनी ने खुलासा किया कि डिवाइस अगले साल तक शिप नहीं किया जाएगा। Moto G Power में कैप्सूल के आकार का कैमरा मॉड्यूल है जिसमें तीन बड़े सेंसर हैं। डिस्प्ले के कोनों के चारों ओर पतले बेज़ेल्स हैं। डिस्प्ले में पंच-होल कैमरा के लिए कटआउट भी है। रियर पैनल पर एक एम लोगो है, और लोगो के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर है।

Moto G Power की कीमत – Moto G Power के अमेरिका में 4GB+64GB वैरिएंट की कीमत 199 डॉलर (करीब 14,000 रुपये) में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन का एक और वैरिएंट भी है जो 4GB रैम और 128GB वैरिएंट के साथ आता है जो 249 डॉलर (करीब 18,458 रुपये) के प्राइस टैग के साथ आता है। स्मार्टफोन को सिंगल डार्क ग्रोव कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। मोटोरोला ने अभी यह घोषणा नहीं की है कि स्मार्टफोन को भारत समेत अन्य देशों में लॉन्च किया जाएगा या नहीं।

Moto G Power के स्पेसिफिकेशंस- Moto G Power (2022) में 6.5 इंच की IPS LCD स्क्रीन है जिसका रिज़ॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। डिस्प्ले 90Hz के हाई रिफ्रेश रेट के साथ आता है। सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले में फ्रंट पर पंच होल कटआउट भी है। स्मार्टफोन एक मीडियाटेक हेलियो जी37 प्रोसेसर के साथ चलता है जिसे 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 पर चलता है।

 

कैमरे की बात करें तो Moto G Power 2022 में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 2MP मैक्रो शूटर के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button