Anupama Spoiler Alert: एक बार फिर से शो में हाई बोल्टेड का ड्रामा देखने को मिलेगा, अनुपमा पर फिर बरसा वनराज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : अनुपमा’ इन दिनों लोगों का फेवरेट टीवी शो बना हुआ है। हर दिन शो में नये टर्न और ट्विस्ट को देखकर दर्शक खूश हैं और ऐसे में वे जानने के लिए बेताब रहते हैं कि आने वाले दिनों में अनुपमा, (रुपाली गांगुली) वनराज शाह (सुधांशु पांडे), काव्या, (मदालसा शर्मा) और अनुज कपाडिया (गौरव खन्ना) की लाइफ में अब नया क्या आने वाला है । यूं तो शो के प्रीकैप वीडियो ये पता ही चल ही गया है कि आने वाले दिनों में एक बार फिर से शो में हाई बोल्टेड का ड्रामा होने वाला है क्योंकि वनराज अपने बिजनेस टूर से वापिस लौट आया और वह अपने बेटे तोशू से बाबूजी के बारें में सवाल करता।

बा के कान भरेगी काव्या – अनुपमा’ के लेटेस्ट एपिसोड में आपने ने देखा हसमुख अनुपमा पर बोझ नहीं बनना चाहता इसलिए वह अपने लिए आधी रात को नौकरी की तलाश करता है। अनुपमा ये सब देख कर टूट जाती है तो अनुज उसे संभालता है। वहीं दूसरी तरफ काव्या बा यानि लीला को भड़काती है और कहती है कि वनराज के आने से पहले वेयर हाउस अनुपमा से वापस ले ले, नहीं तो अनुपमा एक-एक करके सब कुछ अपने नाम करवा लेगी।

https://www.instagram.com/reel/CWW3dheqgWm/?utm_source=ig_web_copy_link

वापिस लौटा वनराज – जैसा कि प्रीकैप वीडियो में देखा जा सकता है वनराज अपने घर वापिस लौट आया है वह अपने बेटे तोशू से कहता है कि मेरे पीछे घर में कुछ हुआ था क्या? वहीं दूसरी तरफ काव्या ,बा बाबूजी को मनाने अनुपमा के घर जाते हैं ,लेकिन वह फिर उस घर में वापिस जाने के लिए राजी नहीं होते और ये कहते हुए लीला का हाथ झटक देते हैं कि जितना साथ चलना था, चल लिया और अब तू भी अकेले मरेगी और मैं भी। इसी बीच काव्या कहती हैं कि अगर वनराज वापस आ गया तो.. वह काव्या पर चिल्लाते हुए कहता है कि उसे कहना कि उसका बाप मर गया।

 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बाबूजी के घर छोड़ने का इल्जाम अनुपमा पर लाएगा और उसे फिर खरी-खरी सुनाएंगा। इसी बीच जब अनुज और वनराज की हाथापाई होगी। इतना ही कुछ रिपोर्ट की मानें तो वनराज , गुस्से में बा का इतना गलत बोल देता है वह भी घर छोड़ने के लिए विवश हो जाती हैं। अब आने वाले एपिसोड में देखेंगे की अनुपमा हसमुख का खोया हुआ सम्मान दिलाने के लिए एक फिर परिवार के खिलाफ जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button