जल्द लॅान्च होगा Moto Tab G70, जानिये क्या होंगे फीचर्स और कीमत

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : मोटोरोला मार्केट में अपने नए टैब Moto Tab G70 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इससे पहले कंपनी ने मोटो टैब G20 को लॉन्च किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अभी टैब G70 पर पर काम कर रही है। हाल में अपकमिंग टैब को गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया था और अब यह बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर भी आ गया है।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन – गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस टैब में 10 या 11 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 2000×1200 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आ सकता है। टैब के बारे में कहा जा रहा था कि यह MediaTek Kompanio 500 (MT8183A) चिपसेट के साथ आएगा। हालांकि, गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस टैब में मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर ऑफर करने वाली है।

लिस्टिंग में बताया गया है कि इस टैब में 4जीबी रैम और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। टैब माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट करेगा या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ओएस की बात करें तो यह टैब ऐंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-बॉक्स पर काम करेगा। माना जा रहा है कि कंपनी का यह टैब मोटो टैब G20 का अपग्रेडेड वेरियंट होगा।

 

मोटो टैब G20 के फीचर और स्पेसिफिकेशन – टैब G20 को कंपनी ने भारत में 10,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था। 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस टैब में मीडियाटेक हीलियो P22T प्रोसेसर लगा है। 8 इंच की स्क्रीन वाला यह टैब ऐंड्रॉयड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।

 

फोटोग्राफी के लिए इस टैब में 5 मेगापिक्सल का सिंगल रियर और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। दमदार साउंड के लिए कंपनी इस टैब में डॉल्बी ऐटमॉस सपोर्ट भी ऑफर करती है। टैब 5100mAh की बैटरी के साथ आता है और इसे चार्ज करने के लिए टैब में यूएसबी टाइप-C चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button