गड्ढे में फंसी गाय को निकालने में सीएम चन्नी ने की मदद, वीडियो हुआ वायरल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार की देर रात गड्ढे में फंसी एक गाय को बचाया। उन्होंने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाला। लोग सीएम की इस पहल की खूब सराहना कर रहे हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक, सीएम घर जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि लोगों का एक समूह सड़क पर जमा है।

स्थिति का आकलन करने के लिए उन्होंने अपना काफिला रुकवाया। एक गहरे गड्ढे में गिरी गाय को बचाने की कोशिश कर रहे लोगों के एक समूह से मिले। सीएम न केवल गाय को बचाने के लिए हाथ बढ़ाया, बल्कि उसे गड्ढे से निकालने के लिए मौके पर मौजूद लोगों के साथ रणनीति बनाने की कोशिश करते हुए भी दिखे।

चूंकि गाय बहुत गहरे और संकरे गड्ढे में गिर गई थी, इसलिए उसे बाहर निकालना काफी चुनौतीपूर्ण था। इस ऑपरेशन में काफी समय लगा। हालांकि, सीएम ने साइट नहीं छोड़ी। उन्हें एक मशाल पकड़े हुए देखा गया। लोगों ने गाय को बाहर निकालने के लिए उसके चारों ओर रस्सी बांध दी थी।

अंत में, सभी के समर्पित प्रयासों के बाद, गाय को गहरे गड्ढे से निकाला गया। सीएम ने अपने ट्विटर हैंडल पर रेस्क्यू मिशन को लाइव शेयर किया और खूब तारीफ बटोरी।

 

उन्होंने वहां मौजूद लोगों से उनका हालचाल भी पूछा। जब किसी ने कहा कि वह बेरोजगारी है तो चन्नी ने उसे आकर मिलने के लिए कहा। क्लिप में सीएम को कहते हुए सुना गया, “हम आपको काम दिलाएंगे।”

 

जैसे ही उन्होंने गाय को विदा किया, उन्होंने गाय से आशीर्वाद भी मांगा। चन्नी गाय को ‘मासी’ कहकर पुकारा। पंजाब में बुजुर्ग महिलाओं के लिए प्रेम जताने के लिए इस शब्द का उपयोग किया जाता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button