Cheating Case: मुंबई पुलिस को राज कुंद्रा के ख़िलाफ तीन और चिटिंग की मिली शिकायत

Cheating Case: मुंबई पुलिस को शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के ख़िलाफ़ तीन और चिटिंग की शिकायत मिली है। इसके पहले उनके ख़िलाफ़ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में चिटिंग का मामला दर्ज हो चुका है।

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुसीबत बढ़ सकती है। मुंबई पुलिस को उनके ख़िलाफ तीन और चिटिंग की शिकायत मिली है। इसके पहले उनके ख़िलाफ़ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में चिटिंग का मामला दर्ज हो चुका है। मुंबई पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले में फ़ैशन टीवी का ऑल इंडिया हेड अली काशिफ़ खान मुख्य आरोपी है। मुंबई पुलिस इन सारी शिकायतों की जांच एक साथ कर सकती है।

पुणे के एक व्यवसायी ने एसएफएल फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के मालिक और चार अन्य शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा शामिल हैं। आरोप है कि जो फर्म में भागीदार हैं और उन्हें बहला-फुसलाकर 1.59 करोड़ रुपये की ठगी कर रहे हैं। शिकायतकर्ता नितिन बरई (59) ने समझौते पर हस्ताक्षर करने के लगभग सात साल बाद शनिवार को बांद्रा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जब शिकायतकर्ता को पता चला कि जिस पार्टी के साथ उसने समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, उसने उसे धोखा दिया।

 

पैसे मांगने पर मिली धमकी – फिटनेस व्यवसाय में पैसा लगाने वाले बरई के बेटे यश ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने अपना पैसा वापस मांगा तो उन्हें धमकी दी गई। मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार, अनुबंध समझौते पर 2014 में हस्ताक्षर किए गए थे और भुगतान एक महीने के भीतर किया गया था। हालांकि, शिकायतकर्ता को कोई पैसा नहीं मिला जो उसने व्यवसाय में निवेश किया था।

 

शिकायत के आधार पर, बांद्रा पुलिस ने एसएफएल फिटनेस के निदेशक, काशिफ खान, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, दर्शीत शाह और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ पहली सूचना रिपोर्ट दर्ज की, जो 2014 में हस्ताक्षरित अनुबंध में एक गवाह थे। भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 120-बी (आपराधिक साजिश), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है और बांद्रा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button