कांग्रेस के ट‍िकट पर चुनाव लड़ सकती है सोनू सूद की बहन मालविका

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद के कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की प्रबल संभावना सामने आ रही है। राजनीति में आने की घोषणा के एक दिन बाद मालविका ने मोगा इलाके में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया।मालविका के साथ कांग्रेस के स्थानीय नेता मौजूद थे। जिससे ये अटकलें लगाईं जा रही है कि वो कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ सकती हैं। सोमवार को उन्होंने सोनू, जिला योजना बोर्ड के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह चारिक और पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष बाबू सिंह के साथ आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कम से कम 10 गांवों का दौरा किया।

रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में सोनू सूद ने घोषणा की थी कि उनकी 39 वर्षीय बहन मालविका चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने अपने गृहनगर के लिए वरीयता दिखाते हुए उस पार्टी के नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया, जिसमें वह शामिल होंगी और जिस सीट से वह चुनाव लड़ेंगी। मालविका के सियासी प्रचार के चलते मोगा विधायक हरजोत कमल को अपने टिकट पर खतरा मंडरा रहा है।

मोगा नगर निगम चुनाव में विधायक की पत्नी चुनाव हार गईं थीं। इससे पार्टी के भीतर उनकी स्थिति कमजोर हो गई है। उनकी पत्नी राजिंदर कौर मेयर पद के लिए उम्मीदवार थीं। जहां वो शिरोमणि अकाली दल की उम्मीदवार हरविंदर कौर गिल से हार गईं थीं। इसके अलावा, कांग्रेस ने कुल 50 वार्डों में से केवल 20 पर जीत हासिल की।

इंद्रजीत सिंह चारिक ने इस प्रचार अभियान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सोनू और मालविका मेरे लिए परिवार की तरह हैं। हम हमेशा एक दूसरे के लिए खड़े रहे हैं। मैं सोनू और मालविका के साथ गांवों में गया था, ताकि वंचितों और जरूरतमंदों की मदद की जा सके। ये राजनीतिक दौरा नहीं था, हम सामाजिक कारणों से वहां थे।

इस अभियान के दौरान मीडिया से बात करते हुए सोनू सूद ने कहा कि गांवों में ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें मदद की जरूरत है, लेकिन उन्हें कोई रास्ता नहीं मिल रहा है। इसलिए हमारा मकसद उन लोगों को ढूंढना है जो लोगों की मदद करने की जिम्मेदारी ले सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button