पति-पत्नी बने Rajkummar Rao और Patralekhaa, नजर आए ये फिल्मकार

शादी के बंधन में बंधने के बाद राजकुमार राव और पत्रलेखा की जो तस्वीर सामने आई है उसमें पत्रलेखा मांग में सिंदूर लगाए अपने पति राजकुमार के साथ बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ ये गुड न्यूज़ शेयर की शादी की तस्वीरें मिनटों में वायरल हो गई। फैंस इन तस्वीरों की चर्चाएं करते रुके नहीं थे शादी के बाद इस न्यूली वेड कपल की पहली तस्वीर भी सामने आ चुकी है। दरअसल, चंडीगढ़ में हुई इस ग्रैंड वेडिंग में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने भी शिरकत की थी। मनोहर लाल खट्टर ने राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए इस कपल को बधाईयां दी हैं।

ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए मनोहर लाल खट्टर ने लिखा, “चंडीगढ़ में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा के विवाह समारोह में शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद और सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं” यहां देखिए राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी के बाद की पहली तस्वीर।

इसके साथ ही अपनी शादी का एलान करते हुए पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि मैंने आज शादी कर ली है। मेरा प्रेमी, मेरा क्राइम पार्टनर, मेरा परिवार, मेरी आत्मा साथी … पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है।

वहीं राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार, अपनी सबकुछ से आज शादी कर ली। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है पत्रलेखा हमेशा के लिए… और उसके बाद भी…”

 

दोनों ने शनिवार को चंडीगढ़ में सगाई की थी। साल 2010 से साथ नजर आ रहे राव और पत्रलेखा ने न्यू चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिज़ॉर्ट में एक पार्टी दी। इस पार्टी में फिल्मकार फराह खान और अभिनेता साकिब सलीम के अलावा उनके कुछ बेहद करीबी दोस्त शामिल हुए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button