OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाकर लोगों ने दिए ऐसे रिव्यू, जानिए क्या बोले CEO

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : ओला ने कुछ समय पहले ही अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 लॉन्च किया था। इसका बुकिंग अमाउंट 499 रुपये है, जिसे ग्राहकों ने जमकर बुक किया है। अब बारी इसकी टेस्ट ड्राइव की है। कंपनी ने अलग-अलग शहरों में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड शुरू कर दी है। कई ग्राहकों ने स्कूटर चलाकर देखा और बेहद शानदार प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों का रिएक्शन देखकर तो कंपनी के सीईओ तक बोल उठे- अब रुलाओगे क्या?कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक के बाद एक कई वीडियो पोस्ट किए हैं। इन वीडियोज में अलग-अलग शहरों में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने के बाद ग्राहकों की प्रतिक्रिया दिखाई गई है। दिल्ली के दो ग्राहकों की प्रतिक्रिया देखकर अग्रवाल ने अपने कैप्शन में लिखा, Ab rulaoge kya!! आइए आप भी वह वीडियो देख लीजिए

 

दिल्ली के अलावा कंपनी ने अहमदाबाद, गुरुग्राम, अहमदाबाद, और कोलकाता समेत कई शहरों में अपना ओला एस1 स्कूटर ग्राहकों को चलाने का मौका दिया है। अग्रवाल ने एक अन्य पोस्ट में लिखा, ‘हर कोई ओला एस1 को टेस्ट राइड करना चाहता है! कुछ तो बहुत छोटे हैं। हमारे ग्राहकों से इतना उत्साह देखकर बहुत उत्साहित हैं! बेंगलुरु, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता में टेस्ट राइड के 4 वीडियो शेयर कर रहा हूं। जल्द ही दूसरे शहरों में भी शुरू किया जाएगा।

 

ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कुल दो वेरिएंट्स- Ola S1 और S1 Pro में आता है। इसके एंट्री लेवल S1 वेरिएंट की कीमत 99,999 रुपये और S1 Pro वेरिएंट की कीमत 1,29,999 रुपये है। बेस मॉडल अधिकतम 90 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ती है और सिंगल चार्ज में ये स्कूटर 121 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज देती है। वहीं टॉप मॉडल की अधिकतम स्पीड 115 किलोमीटर प्रतिघंटा है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद इसे 181 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button