Satyameva Jayate 2 का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म जानिये कब देगी दस्तक

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने पिछले महीने ही अपनी मच-अवेटेड फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) का धांसू ट्रेलर जारी किया था। फिल्म के ट्रेलर में जॉन कई सीन में ताबड़तोड़ एक्शन करते हुए नजर आए थे। सत्यमेव जयते 2 के मेकर्स ने अब इसका दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाती ये फिल्म 25 नवम्बर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट दिव्या कुमार खोसला नजर आएंगी। बात की जाए सामने आए प्रोमो की तो इसमें एक्शन के साथ-साथ आपको कई भारी-भरकम डायलॉग भी सुनने को मिलने वाले हैं।

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी – सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम पुलिस के रोल में निभाएंगे, जोकि करप्ट सिस्टम के खिलाफ अकेले ही आवाज उठाएगा। खास बात ये है कि इस फिल्म में जॉन ट्रिपल भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में दिव्या कुमार खोसला का किरदार भी दमदार होने वाला है। उनका किरदार किसानों की मदद करने के लिए कुछ भी करेगा।

https://www.instagram.com/tv/CWNZwOUFrwn/?utm_source=ig_web_copy_link

कुसु कुसु गाने ने मचाया तहलका- कुछ दिन पहले ही सत्यमेव जयते 2 का गाना कुसु कुसु रिलीज हुआ है। रिलीज होने के कुछ घंटे के भीतर ही ये गाना आग की तरह वायरल हुआ है। इस गाने में नोरा फतेही ने अपने डांस मूव्स ने चार चांद लगा दिए हैं। जाहराह खान और देव नेगी ने अपनी खूबसूरत आवाज से इस गाने में जान भर दी है।

अंतिम से भिड़ेगी जॉन की फिल्म – बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 का सामना सलमान खान की अंतिम से होने वाली है। माना यही जा रहा है कि जॉन अब्राहम की फिल्म को अच्छे-खासे दर्शक मिलने वाले हैं। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कई वजहों के चलते अच्छी कमाई कर सकती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button