टेक्नो ने लॉन्च किया फोन Tecno Pop 5C, देखें कीमत-फीचर्स की पूरी डिटेल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : टेक्नो ने अपना नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन पॉप 5सी से पर्दा उठा दिया है। एंट्री-लेवल फोन एंड्रॉइड 10 (गो एडिशन) पर चलता है और इसमें फ्रंट में मोटे बेजल्स के साथ ट्रेडिशनल डिजाइन है। फोन के रियर पैनल पर 5 मेगापिक्सल का सिंगर रियर कैमरा सेटअप है जो रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल में लगा है। कैमरे के साथ एक फ्लैश भी है। फोन 2,400mAh बैटरी के साथ आएगा और इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। नया स्मार्टफोन Tecno Pop 5P के साथ आता है जिसे इस साल अगस्त में लॉन्च किया गया था।

Tecno Pop 5C: बेसिक स्पेसिफिकेशन – स्पेसिफिकेशन की बात करें तो टेक्नो पॉप 5सी एंड्रॉइड 10 (गो एडिशन) पर चलता है। इसमें 5 इंच (480×584 पिक्सल) एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले है। फोन में 1GB रैम है, फिलहाल कंपनी ने प्रोसेसर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। फोन को 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लिस्ट किया गया है, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है।

 

कैमरों की बात करें तो, टेक्नो पॉप 5सी में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। टेक्नो पॉप 5सी कैमरा फीचर्स में एआई फेस ब्यूटी, एचडीआर, स्माइल शिट, एआई स्टिकर और बोकेह मोड शामिल हैं। इसमें 2400mAh की बैटरी है और यह फेशियल रिकग्निशन को भी सपोर्ट करता है। फोन का डाइमेंशन 145.20×74.05×9.85mm और वजन 150 ग्राम है। बोर्ड पर सेंसर में जी-सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ v4.2, वाई-फाई 2.4GHz, GPS, GSM, नैनो-सिम, माइक्रो-USB पोर्ट, GPRS, FM और बहुत कुछ शामिल हैं।

 

Tecno Pop 5C: कीमत और उपलब्धता – फिलहाल कंपनी ने नए Tecno Pop 5C की कीमत और उपलब्धता में खुलासा नहीं किया है। फोन को कंपनी के ग्लोबल वेबसाइट पर ऑफिशियल किया गया है। इसे दो कलर ऑप्शन- लेक ब्लू और डार्क ब्लू में लॉन्च किया गया है। फोन के रिटेल बॉक्स में हैंडसेट के अलावा एक चार्जर, प्रोटेक्टिव शेल, चार्जिंग केबल मिलेगा। फोन की फुल स्पेसिफिकेशन अभी तक लिस्ट नहीं की गई हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button