समाजवादी परफ्यूम पर दिनेश शर्मा का तंज,कहा-सपा सरकार में अपराध का इत्र खूब महकता था

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती सपा सरकार पर हमला बोलते हुये प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि राज्य में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब अपराध का इत्र खूब महकता था और अब यहां की जनता को अपराध वाला इत्र नहीं चाहिये। आगरा में संवादाताओं को संबोधित करते हुये शर्मा ने कहा कि जनता भ्रष्टाचार और भय फैलाने वाले इत्र अब पसंद नहीं कर रही है।
शर्मा ने कहा, जब तक समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब तक अपराध चरम पर था और प्रदेश की जनता अब फिर से अपराध नहीं चाहती है और यही कारण है कि 2022 में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार का खूब गुणगान किया। शर्मा ने कहा कि आगामी 30 नवम्बर तक प्रदेश में लम्बित योजनाएं पूरी होंगी साथ ही जनता की समस्याओं का अभियान चला कर निस्तारण भी होगा।

उत्तर प्रदेश में साल 2022 की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लक्ष्य करते हुए 22 किस्म के प्राकृतिक सुगंधों को मिलाकर समाजवादी पार्टी (सपा) ने एक ‘समाजवादी इत्र’ लॉन्च किया है और दावा किया है कि इसकी खुशबू से नफरत की राजनीति समाप्त होगी। अखिलेश यादव ने कहा कि यह इत्र लगाकर महकते हुए लोग समाजवादी पार्टी और समाजवादी विचारधारा की याद दिलाते जाएंगे। इसका रंग भी लाल-हरा रखा है.’ उन्होंने बिना नाम लिए मुख्‍यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा, अगर कहीं दूसरी जगह यह बोतल चली जाए तो खुशबू बदल पाएं न बदल पाएं लेकिन रंग जरूर बदल देंगे।

इस मौके पर कन्नौज से विधान परिषद सदस्य पुष्पराज जैन उर्फ पम्मी जैन ने कहा कि इसके बाद और खुशबू की तैयारी हो रही है जिसमें 24 प्राकृतिक इत्रों का प्रयोग होगा और पूरे देश में नफरत की जो आंधी फैली है, 2024 में उसको भी मिटाने का काम करेगा। कन्नौज इत्र के लिए मशहूर है और अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव कन्नौज संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button