आयुष्मान खुराना-वाणी कपूर की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर हुआ रिलीज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : आयुष्मान खुराना की मच-अवेटेड फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अपोजिट वाणी कपूर नजर आने वाली हैं। रिलीज होने के कुछ ही मिनट के अंदर चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर छा चुका है। 3 मिनट और 13 सेकंड के इस ट्रेलर में आपको हर एक इमोशन देखने को मिल जाएंगे।

हटके है फिल्म की कहानी – चंडीगढ़ करे आशिकी में आयुष्मान खुराना ने चंडीगढ़ के एक गबरू जवान मनु की भूमिका अदा की है। पेशे से मनु जिम ओनर है और फिल्म में वाणी कपूर ने जुंबा टीचर मानवी का रोल अदा किया है। धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो जाता है लेकिन जब मनु को पता चलता है कि मानवी ट्रांस वूमेन है, तो उसकी दुनिया ही उजड़ जाती है। इसके बाद दोनों अलग हो जाते हैं लेकिन बार-बार स्थिति ऐसी बनती है कि दोनों को ना चाहकर भी एक-दूसरे के सामने आना होता है।

 

लोगों को पसंद आ रहा है आयुष्मान का ट्रांसफॉर्मेशन – फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी आयुष्मान खुराना का ट्रांसफॉर्मेशन एक दम पंजाब के गबरू जवान जैसा है। इस लुक में आयुष्मान खुराना काफी कम्फर्टेबल नजर आ रहे हैं। लोगों को भी आयुष्मान का ये लुक और किरदार जम रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म की कहानी के साथ-साथ आयुष्मान खुराना के लुक की भी जमकर तारीफ की है।

 

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म – चंडीगढ़ करे आशिकी 10 दिसम्बर 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। इससे पहले अभिषेक केदारनाथ, फितूर और काय पो छे जैसी फिल्में बना चुके हैं। फिल्म में अभिषेक बजाज, कंवलजीत सिंह, योगराज सिंह जैसे कलाकारों ने अहम रोल अदा किया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button