भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey- Dinesh Lal Yadav के साथ Chhath Pooja की ऐसे कर रही हैं तैयारी, देखें वीडियो

Amrapali Dubey Preparations Chhath Puja: हाल ही में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल (Dinesh Lal Yadav Movie) निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Song) का छठ पर गाना रिलीज हुआ है।

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : पूरे भारत में छठ पूजा शुरू हो गई है. चारों तरफ पूजा का माहौल है. भोजपुरी के बड़े सेलेब्स भी इस त्योहार को धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर छठ से जुड़े कई सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो आने का सिलसिला शुरू हो गया है।

इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक रील वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के साथ नजर आ रही हैं। हाल ही में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल (Dinesh Lal Yadav Movie) निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Song) का छठ गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं ‘दउरा में दिया बारा बलम’. ये गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

इस गाने पर आम्रपाली दुबे ने रीलों का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस रील पर काफी कमेंट्स भी आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की सबसे हिट जोड़ियों में से एक है। इस जोड़ी ने एक साथ दर्जनों हिट फिल्में की हैं। ये नया छठ गाना एक दिन पहले निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस वीडियो पर एक दिन में करीब लाखों व्यूज आ चुके हैं।

छठ पूजा में निरहुआ अपनी पत्नी का पुराने अंदाज में साथ देते नजर आ रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली उनकी पत्नी के रोल में हैं। इस गाने को शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने के साथ ही फैंस निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भी खूब पसंद कर रहे हैं। इस पर काफी रील वीडियोज बन रहे हैं और शेयर भी किए जा रहे हैं।

 

छठ पूजा का त्योहार सोमवार से शुरू हो गया है। छठ पूजा एक ऐसा त्योहार है जिसकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। छठ पूजा कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि को मनाई जाती है। उत्तर भारत से शुरू हुआ ये त्योहार देश के कई हिस्सों में मनाया जाता है। ये त्योहार ऐसा है कि इसे बड़ी शुद्धता और पारंपरिक तरीके से मनाया जाता है। अब इसे देश के बड़े हिस्से में मनाया जा रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button