खौलते तेल में हाथ डालकर निकाला चिकन, वीडियो देख हैरान हुए लोग

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : सोशल मीडिया पर आए दिन बड़े ही रोचक वीडियोज वायरल होते रहते हैं। कई बार स्ट्रीट फूड के भी अजब-गजब मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में जयपुर से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक स्ट्रीट फूड वेंडर चिकन बनाता हुआ नजर आया और वह कड़ाही के एकदम गर्म तेल में नॉर्मल तरीके से अपना हाथ डालते हुए नजर आ रहा है। इसके बारे में एक शख्स ने अपने युट्यूब चैनल पर बताया है।

 


यह घटना जयपुर की है। इस वीडियो को फूड ब्लॉगर शैलेश ने शेयर किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि यह दुकान कहां स्थित है और साथ ही यह दिखाया गया है कि वेंडर मालिक कैसे चिकन को बना रहा है। आश्चर्य की बात यह है कि चिकन को बनाने वाला शख्स कैसे गर्म कड़ाही में खौलते तेल के अंदर कैसे अपने हाथ को डुबो रहा है।

वह चिकन फ्राई करते समय गर्म तेल में अपना हाथ डुबो रहा है। यह भी बताया गया है कि स्ट्रीट फूड विक्रेता ने जयपुर के अली चिकन सेंटर नाम के अपने सड़क किनारे अपना स्टॉल लगा रखा है। सबसे पहले उसने चिकन के टुकड़ों को गर्म तेल में डाल दिया। चिकन पक जाने के बाद उन्होंने कढ़ाई में गरम तेल में हाथ डुबोया और फ्राई निकाल कर अलग बर्तन में रख लिया।

 

लोग यह देखकर हैरान रह गए, उन्हें समझ नहीं आया कि यह कैसे हो रहा है। इतना ही नहीं अंत में लोगों को परोसते समय भी उसने पहले तले हुए चिकन में कई मसाले डाले और अपने हाथ से ही उसे मिलाया।

 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने यह वीडियो पोस्ट करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा कि क्या इनके हाथ जलते नहीं हैं? उबलते गरम तेल में हाथ डाला और फिर वहां से फ्राइड चिकन निकाला। यहां देखें वीडियो..

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button