Galaxy S22 Ultra होने वाला है लॅान्च, सामने आईं लाइव तस्वीरें जानिये क्या होंगे फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा हैंड्स-ऑन इमेज ऑनलाइन लीक हो गई हैं। लाइव इमेज से पता चलता है कि सैमसंग के नए फ्लैगशिप में एस पेन सपोर्ट के साथ आ सकता है। गैलेक्सी S22 अल्ट्रा में भी टॉप-एंड गैलेक्सी नोट मॉडल के समान कर्व्ड डिस्प्ले दिखाई देता है। ट्विटर पर एक टिपस्टर ने सुझाव दिया है कि अघोषित गैलेक्सी S22 अल्ट्रा का डिस्प्ले गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा की तुलना में अधिक फ्लैट होगा, लेकिन गैलेक्सी नोट 10+ की घुमावदार स्क्रीन के साथ अलाइन होगा। स्मार्टफोन में बेहतर कैमरा एक्सपीरियंस होने की भी जानकारी दी गई है।

FrontPageTech.com ने सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के डिज़ाइन को शोकेस करने वाली लाइव तस्वीरों को लीक कर दिया है। तस्वीरों से पता चलता है कि सैमसंग नए गैलेक्सी एस-सीरीज़ के फ्लैगशिप को विकसित करने के लिए गैलेक्सी एस मॉडल से अधिक अपनी गैलेक्सी नोट सीरीज की ओर अधिक झुकाव कर सकता है।

 

लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में कर्व्ड किनारों के साथ होल-पंच डिस्प्ले है। हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि नया फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आएगा। तस्वीरों से यह भी पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा में एस पेन के लिए एक डेडिकेटेड स्पेस मिल सकता है। यह शुरुआती रेंडर के आधार पर पिछली रिपोर्ट की पुष्टि करता है जिसमें नए फ्लैगशिप पर गैलेक्सी नोट-जैसे एस पेन इंटीग्रेशन का भी सुझाव दिया गया था।

 

एस पेन स्लॉट के अलावा, गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक सिम कार्ड स्लॉट और नीचे की तरफ एक लाउडस्पीकर ग्रिल है। पीछे की तरफ, गैलेक्सी S22 अल्ट्रा में एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। FrontPageTech.com यह भी रिपोर्ट करता है कि कैमरा सेटअप में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर, टेलीफोटो लेंस के साथ 10-मेगापिक्सल का सेंसर और 10x टेलीफोटो कवरेज के साथ पेरिस्कोप शेप के साथ 10-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल होगा।

 

ताज़ा तस्वीरें गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के पिछले हिस्से के लिए मैट फ़िनिश डिज़ाइन की ओर भी इशारा करती हैं। यह केवल प्रोटोटाइप तक ही सीमित हो सकता है, और ओरिजनल यूनिट का हिस्सा नहीं हो सकता है।

 

लीक हुए रेंडर्स के अलावा, आइस यूनिवर्स नाम के एक टिपस्टर ने दावा किया है कि गैलेक्सी S22 अल्ट्रा बेहतर परिणाम हासिल करने के लिए एन्हांस्ड 108MP मोड के साथ प्रीलोडेड आएगा। सोर्स ने यह भी सुझाव दिया कि गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा में इसके डिस्प्ले पर कर्वेचर हो सकती है जो गैलेक्सी नोट 10+ के समान होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button