मां पिंकी संग कूल अंदाज में डांस करते नजर आए ऋतिक रोशन, देखे वीडियो

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहलाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी महफिल लूट लेते हैं। ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में ऋतिक एक दम कूल अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं।

मां संग ऋतिक ने किया डांस – दरअसल ये वीडियो दिवाली की रात का है। वीडियो में ऋतिक अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं जो वीडियो पिंकी ने शेयर किया है, उस में वो ऋतिक के साथ डांस करते हुए एन्जॉय कर रही हैं। पिंकी ने कैप्शन में लिखा, ‘सूरज चमकता है जब मैं अपने बेटे संग डांस करती हूं, रोशन हो जाता है जहां।’

https://www.instagram.com/tv/CV3OcBIotY3/?utm_source=ig_web_copy_link

ऋतिक के डांस वीडियो – ऋतिक बॉलीवुड एक्टर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फैन भी हैं। कुछ वक्त पहले ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था। उस पोस्ट में चार वीडियोज थे, जिन में ऋतिक रोशन जिम में नजर आ रहे थे। वहीं बैकग्राउंड में पुराने बॉलीवुड गाने बज रहे थे, जिनको सुनकर ऋतिक अपने पैर रोक नहीं पाते और डांस करने लगते हैं। ऋतिक ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘जब बॉलीवुड हीरो अचानक से जिम में 80 के दशक के गाने सुन ले।’

 

फाइटर में दिखेगा ऋतिक का जलवा – ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहली बार फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म निर्माता कंपनी वायकॉम18 स्टूडियोज ने कुछ वक्त पहले यह घोषणा की थी कि फिल्म 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। याद दिला दें कि ‘फाइटर’ पहले सितंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड के चलते फिल्म के पूरे शेड्यूल पर इसका फर्क पड़ा है।

https://www.instagram.com/p/CVF4iyeohkA/?utm_source=ig_web_copy_link

सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक की जोड़ी – मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘फाइटर’ देश की पहली एरियल एक्शन फिल्म मानी जा रही है, जिसके जरिए भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति की भावना को श्रद्धांजलि देने की कोशिश की गई है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन की जोड़ी का सक्सेस रेट अच्छा रहा है। इससे पहले सिद्धार्थ, ऋतिक स्टारर फिल्म बैंग बैंग और वॉर का निर्देशन कर चुके हैं। ऐसे में अब तीसरी बार दोनों फाइटर में नजर आएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button