शाहरुख खान पर महेश मांजरेकर बोल गए बड़ी बात- जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। हिंदी के अलावा महेश मांजरेकर मराठी सिनेमा में भी काफी सक्रिय हैं। आज के दौर के पसंदीदा अभिनताओं में से रणबीर कपूर उनके फेवरेट हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में महेश मांजरेकर ने शाहरुख खान के बारे में कहा कि वह अपने टैलेंट के साथ न्याय नहीं कर रहे हैं।

‘टैलेंट के साथ न्याय नहीं कर रहे’- महेश मांजरेकर सलमान खान की कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। उनका मानना है कि सलमान खान के साथ उनकी अलग ही बॉन्डिंग है। महेश मांजरेकर, शाहरुख खान के बारे में कहते हैं कि ‘मुझे लगता है कि एक एक्टर है जो अपने टैलेंट के साथ न्याय नहीं कर रहा है वह है शाहरुख खान। समस्या यह है कि वह अपनी शेल को तोड़ना नहीं चाहते। वह अपनी आरामदायक शेल में रहना चाहते हैं। उनकी लवर ब्वॉय वाली इमेज है, वो फिल्में चली हैं इसलिए वह उसी आरामदाक शेल में रहना चाहते हैं।

 

अलग तरह का काम करने की सलाह – महेश मांजरेकर कहते हैं कि ‘अब उन्हें अपनी उस शेल को तोड़ने की जरूरत है। शाहरुख वह कर रहे हैं जो आज के दौर के एक्टर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर कर रहे हैं। तो लोग शाहरुख खान की फिल्में क्यों देखेंगे? लोग शाहरुख खान को ऐसे रोल में देखना चाहते हैं जिसे देखकर वो कह सकें ये रोल शाहरुख का था। आगे भी राइट है, सब राइट है। मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें आउट ऑफ द बॉक्स कुछ करना चाहिए। और वह इसे भी बेहतरीन तरीके से करेंगे। वह कमाल के एक्टर हैं।

 

‘अंतिम’ की बात करें तो यह 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा के बीच जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा। यह फिल्म मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न’ की रीमेक है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button