Tip Tip Barsa Pani: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’का जानिये क्या रहा रिस्पॅान्स, यूजर ने कहा- ‘पानी ने नहीं आपने आग लगा दी’

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। शनिवार को मेकर्स ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने के रीक्रिएट वर्जन को रिलीज किया। गाने में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की सिजलिंग केमेस्ट्री है। पानी में भीगते हुए दोनों रोमांस कर रहे हैं। ओरिजनल गाना फिल्म ‘मोहरा’ का है जिसमें अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी थी।

गाने में रवीना टंडन ने जो डांस स्टेप्स किए थे कटरीना उनके कुछ स्टेप्स फॉलो करती दिखती हैं। वह एक खाली एम्यूजमेंट पार्क में डांस करती हैं। अक्षय उन्हें दूर से देखते हैं। थोड़ी देर बाद अक्षय भी उनके साथ डांस करने लगते हैं। इसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। गाने में कटरीना ने सिल्वर कलर की साड़ी पहनी हुई है।

90 के दशक की दिलाई याद – ओरिजनल गाने को अलका याग्निक और उदित नारायण ने गाया है। मेकर्स ने रीक्रिएशन वर्जन में भी उनकी ही आवाज रखी है। रीक्रिएटेड म्यूजिक तनिष्क बागची का है। गाने के बोल मूलरूप से आनंद बख्शी ने लिखे हैं और संगीत विजू शाह ने दिया था।

 

फैन्स रिएक्शन – कटरीना कैफ ने गाने का एक वीडियो शेयर किया जिसमें सितारों ने उनके डांस की जमकर तारीफ की। तापसी पन्नू ने लिखा- ‘What a wow’. वहीं यूट्यूब वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- ‘शीला, कमली, चिकनी चमेली और अब टिप टिप 2.0 कटरीना ने हर गाने के साथ जस्टिस किया।‘ एक यूजर ने कहा- ‘कटरीना से बेहतर इसे कोई और नहीं कर सकता था।‘ एक अन्य ने कहा- ‘पानी ने आग नहीं लगाई बल्कि आपने आग लगा दी।

वहीं एक यूजर कहते हैं कि ‘कटरीना और अक्षय की जोड़ी ने एक बार फिर से कमाल कर दिया।‘ हालांकि कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने गानों के रीक्रिएट करने पर नाराजगी जाहिर की है। ‘सूर्यवंशी’ 5 नवंबर को रिलीज हुई है। टिकट खिड़की पर इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button