राहुल-प्रियंका का मोदी सरकार पर हमला, कहा-महंगाई चरम पर है, जनता माफ नहीं करेगी

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : देश में रिकॉर्ड तोड़ महंगाई को लेकर कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधा है। राहुल ने कहा है कि देश में महंगाई चरम पर है। वहीं प्रियंका गांधी ने कहा है कि त्यौहार का समय है। महंगाई से आमजन परेशान हैं। चुनाव के समय जनता माफ नहीं करेगी। देश में पेट्रोल और डीजल (Petrol-Diesel) के दाम रोजाना बढ़ रहे हैं, हालांकि आज कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है।राहुल गांधी ने ट्वीट किया है, दिवाली है। महंगाई चरम पर है। व्यंग्य की बात नहीं है। काश मोदी सरकार के पास जनता के लिए एक संवेदनशील दिल होता।

 

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा, बीजेपी सरकार की लूट वाली सोच ने त्यौहार से पहले महंगाई कम करने की बजाय गैस सिलेंडर, पेट्रोल-डीजल, तेल, सब्जी के दाम आसमान पर पहुंचा दिए। चुनाव के समय भाजपा 1-2 रुपए घटाकर जनता के बीच जाएगी, तब उसे करारा जवाब मिलेगा। जनता माफ नहीं करेगी।

 

ये पहला मौका नहीं है जब राहुल और प्रियंका गांधी ने महंगाई को लेकर बीजेपी सरकार को घेरा हो, इससे पहले भी वह महंगाई के मुद्दे पर ट्वीट करके सरकार को कटघरे में खड़ा कर चुकी हैं। इससे पहले प्रियंका ने ट्वीट किया था, मोदी जी की सरकार ने जनता को कष्ट देने के मामले में बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं।  सबसे ज्यादा बेरोजगारी, सरकारी संपत्तियां बिक रहीं और पेट्रोल के रेट एक साल में सबसे ज्यादा बढ़े।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button