Breaking News

कुशवाहा का BJP पर वार, बोले छोटी पार्टियों को बर्बाद करने का मन बना रही बीजेपी

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से अलग होने के बाद राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने छोटी पार्टियों को बर्बाद करने का मन बना लिया है। आरएलएसपी प्रमुख कुशवाहा ने कहा कि अगर छोटी पार्टिर्यों को बचना है तो उन्हें एनडीए से अलग होना पड़ेगा।

Image result for कुशवाहा का BJP पर वार

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, “बीजेपी और नीतीश कुमार के घमंड की वजह से हमने एनडीए को छोड़ दिया। दूसरी पार्टियों को भी घमंड का सामना करना पड़ेगा। रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी भी जल्द एनडीए से अलग हो जाना चाहिए। बीजेपी ने छोटी पार्टियों को बर्बाद करने का मन बनाया का है।”

आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने 10 दिसंबर को एनडीए से अलग होने के साथ ही केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा भी दे दिया था।एनडीए से अलग होने के बाद उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस की थी। प्रेस कांफ्रेंस में कुशवाहा ने बीजेपी और एनडीए पर जोरदार हमला बोला था। उन्होंने कहा था, “जनता ने सामाजिक न्याय का एजेंडा लागू करन के लिए बीजोपी को वोट दिया था। लेकिन सत्ता में आने के बाद मोदी सरकार ने आरएसस के एजेंडे को लागू किया। एनडीए के एजेंडे को लागू करने के लिए मैं मोदी कैबिनेट में नहीं रह सकता।”

मीडिया से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश सरकार पर भी जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि बिहार की हालत खस्ता है। स्वास्थ्य और शिक्षा की हालत बेहद खराब है। कुशवाहा ने बिहार में बिगड़ते हालात के लिए नीतीश कुमार की सरकार को जिम्मेदार ठहराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *