जानिये कब लॉन्च होगी Maruti Suzuki Celerio, क्या होंगे कलर और फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : नई Maruti Suzuki Celerio 10 नवंबर को लॉन्च होने वाली है। कंपनी ने इस कार की बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक इसे कंपनी की वेबसाइट और अरीना डीलरशिप से 11 हजार रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुक कर सकते हैं। खास बात है कि यह टोकन अमाउंट पूरी तरह रिफंडेबल भी है। लॉन्च से पहले कंपनी की इस अपकमिंग हैचबैक के कलर वेरियंट्स का पता चल गया है।

6 कलर ऑप्शन में आएगी नई सेलेरियो – नई मारुति सुजुकी सेलेरियो 6 कलर ऑप्शन- आर्क्टिक वाइट, सिल्की सिल्वर, ग्लिस्टनिंग ग्रे, सॉलिड फायर रेड, स्पीडी ब्लू और कैफीन ब्राउन में आएगी। नई सेलेरियो चार ट्रिम्स- LXI, VXI, ZXI और ZXI+ और सात वेरियंट में ऑफर की जाएगी। इसमें चार मैनुअल ट्रांसमिशन और तीन वेरियंट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएंगे।

 

पहले से बेहतर वीलबेस और ऐवरेज – नई मारुति सेलेरियो बिल्कुल फ्रेश डिजाइन और लुक के साथ आएगी। सामने आए फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि नई सेलेरियो क्रॉस-हैच जैसी है। कार में आपको पहले से बेहतर वीलबेस मिलेगा। यह अपकमिंग हैचबैक कार Heartect प्लैटफॉर्म पर तैयार की गई है और बेहतर ऐवरेज के साथ अच्छा इंटीरियर स्पेस भी ऑफर करता है।

 

नई सेलेरियो में 1.0 लीटर का K10C K-Series Dual Jet, Dual VVT पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह मौजूदा सेलेरियो में मिलने वाले इंजन से ज्यादा पावरफुल और फ्यूल एफिशिएंट है। नई सेलेरियो में कंपनी 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन ऑफर करने वाली है।

 

इंटीरियर में मिलेगी कई शानदार फीचर – कंपनी की इस नई हैचबैक में Idle Start Stop फीचर भी दिया गया है। कार के इंटीरियर की बात करें को इसमें आपको ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले को सपोर्ट करने वाला फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस कार में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप और मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग वील भी ऑफर करने वाली है। नई मारुति सेलेरियो की कीमत 4.65 लाख रुपये से 6 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button