मथुरा में दो बच्चों की हुई हत्या, नदी के किनारे मिले शव

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : मथुरा में सनसनीखेज घटनाक्रम के तहत दो नाबालिक लड़कों की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद एक लड़के का शव यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे तारों की बाड़ से उलटा लटका दिया जबकि दूसरे का शव वहीं पास में पड़ा मिला। फिलहाल दोनों लड़कों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। एसएसपी ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर उनके डीएनए सैंपलिंग की बात कही है।यमुना एक्सप्रेसवे पर थाना सुरीर क्षेत्र के अंतर्गत माइल स्टोन 78 के पास सुबह किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। मंगलबार सुबह करीब 9 बजे रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने नोएडा से आगरा की तरफ आ रहे एक्सप्रेसवे के किनारे लगे कटीले तारों में एक लहूलुहान किशोर को उल्टा लटका देखा तो उनकी चीख निकल गयी। इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इस किशोर की उम्र करीब 14 वर्ष आंकी जा रही है।

इस घटनाक्रम से करीब चार से पांच किलोमीटर दूर माइल स्टोन 74 के पास एक और किशोर का शव कंटीले तारों के पास फेंका गया था। उसके शरीर पर भी पहले किशोर की तरह चोटों के निशान मिले हैं। दोनों ही हत्याएं एक ही तरह से होने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही एसएसपी गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। उन्होंने बच्चों की शिनाख्त के लिए डीएनए सैंपलिंग की बात कही है।

एक्सप्रेस वे पर मिले दोनो बच्चों की शिनाख्त में पोलिस जुटी है बताते हैं कि दोनो बच्चों के चेहरे लगभग मिल रहे हैं। तो इनके बालों की कटिंग एक जैसी है। दोनों के शव करीब चार किमी के दायरे में फेंके गए हैं।

वस्तु स्थिति तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही साफ होगी, लेकिन दोनों के शरीर पर जिस तरह चोटों के निशान मिले हैं और एक के शव को कंटीले तारों पर उलटा लटकाया गया, इससे साफ होता है कि ये हत्या है। अंदेशा है कि इसमें करीब दो से तीन लोगों का हाथ रहा होगा। बच्चों की शिनाख्त होने के बाद स्थिति और साफ होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button