CM योगी ने बीजेपी सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा-पाकिस्तान के गुन गाओगे तो कुचल दिए जाओगे

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजधानी लखनऊ में बीजेपी सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज देह के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। इसलिए तालिबान से पाकिस्तान और अफगानिस्तान परेशान हैं।

आज तालिबानी जानते हैं कि भारत की तरफ बढ़े तो एयर स्ट्राइक तैयार हैं। उन्होंने कहा कि फर्क बहुत स्पष्ट है, 2014 के पहले भारत क्या था और 2014 के बाद भारत आज कहां है। 2014 के पहले भारत के अंदर अविश्वास, अराजकता, अव्यवस्था और असुरक्षा का वातावरण था। 2014 के पहले देश के अंदर रोज एक नया घोटाला आता था। बीजेपी की सरकार आते ही वातावरण सुधर गया। आज देश की जनता इस फर्क को महसूस कर रही है।

 

बीजेपी सामाजिक प्रतिनिधि सम्मलेन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर भी निशाना साधा। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन लोगों ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई क्या वे आज माफ़ी मांगेंगे आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण हो रहा है। कोर्ट ने भी हमें सही माना मुख्यमंत्री ने कहा कि जिसने राम का विरोध किया जनता ने उसे जीरो बना दिया। पिछली कांग्रेस, सपा और बसपा की सरकारों को विकास से कोई मतलब नहीं था।

 

पाकिस्तान के गुन गाओगे तो कुचल दिए जाओगे- इसके बाद अयोध्या पहुंचे मुख्यमंत्री ने संतों को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान का गुणगान करोगे तो कुचल दिए जाओगे। उन्होंने कहा, “मैच होते हैं, हार जीत होती है लेकिन अगर दुश्मन देश के साथ समर्थन व्यक्त करोगे तो उसी कठोरता के साथ कुचल दिए जाओ.” मुख्यमंत्री ने कहा कि हिंदुस्तान में जो भी रहेगा उसे देशभक्ति दिखानी होगी। अगर दुश्मन देश के समर्थन में कोई दिखेगा तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

 

राम को कभी राजनीति से नहीं जोड़ा- मुख्यमंत्री ने आगे बोलते हुए कहा कि हमने कभी राम को राजनीति से नहीं जोड़ा।प्रभु राम भारत की आस्था है। राम के बिना भारत की कल्पना भी नहीं की जा सकती। यह त्रेता युग से हर व्यक्ति जानता है, जो राम के शरण में गया उसका उद्धार हो गया। जिसने राम का विरोध किया उसकी दुर्गति हो गई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button