NHM Jharkhand Recruitment 2021: नेशनल स्वास्थ्य मिशन में स्टाफ नर्स, एएनएम, लैब टेक्नीशियन समेत कई पदों पर निकली भर्ती

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन झारखंड के तहत स्वास्थ समिति रांची के संविदा के आधार पर करीब 267 पदों पर बहाली निकाली गई है। जिसमें एएनएम, स्टाफ नर्स, लैब टेक्नीशियन, प्रखंड डाटा प्रबंधक, काउंसलर, फार्मासिस्ट सहित अन्य पदों पर 1 साल के लिए बहाली की जाएगी। आवेदन करने की अंतिम तिथि 8 नवंबर है।

आवेदकों को आवेदन डाक, स्पीड पोस्ट, अथवा ईमेल के माध्यम से भेजना है। आवेदन शैल्य चिकित्सक सह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के कार्यालय में भेजना है।

 

सामान्य वर्ग और पिछड़ा वर्ग के उम्मीवारों को पांच सौ रूपये और एससी एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को तीन सौ रुपये आवेदन शुल्क के रूप में भुगतान करना होगा। अधिकतम उम्र सीमा सामान्य वर्ग के लिए 35 वर्ष तय की गई है। आवेदन शुल्क डिस्ट्रीक रूरल हेल्थ सोसाइटी रांची के खाते में जमा करना अनिवार्य है। जमा किए गए राशि की प्रति आवेदन पत्र के साथ संलग्न करना अनिवार्य होग। बिना शुल्क वाले आवेदन पत्र पर विचार नहीं किया जाएगा।

 

संविदा के आधार पर चयनित अभ्यर्थियों को राज्य सरकार द्वारा निर्धारित मानदेय का भुगतान किया जाएगा, इसके अलावा किसी भी तरह का भत्ता देय नहीं होगा। इसके अलावा यह भी शर्त रखा गया है कि संविदा के आधार पर चयनित अभ्यर्थियों द्वारा सेवा स्थायीकरण का दावा भविष्य में नहीं किया जाएगा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button