जल्द भारत में लॉन्च होगा इंफिनिक्स का पहला INBook X1 लैपटॉप, जानिये कीमत और फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : ट्रांसियन समूह का प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफिनिक्स भारत में अपना पहला INBook X1 लैपटॉप लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी का दावा है कि लैपटॉप में कई फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स होंगे, जो अन्य किसी ब्रांड्स के लैपटॉप में अब तक पेश नहीं किए गए हैं। भारत में ऑल मेटल-बॉडी लैपटॉप तीन प्रोसेसर वेरिएंट i3, i5 और i7, एक मल्टी-यूटिलिटी फास्ट टाइप C चार्जर और तीन कलर (नोबल रेड, स्टारफुल ग्रे और ऑरोरा ग्रीन) में उतारा जाएगा। कंपनी का कहना है कि इसे दिसंबर में फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा। कंपनी अपने पहले लैपटॉप को फिलीपींस में लॉन्च कर चुकी है।

इंफिनिक्स के पहले लैपटॉप में क्या होगा खास, जानिए सबकुछ – लैपटॉप को फिलीपींस में लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए इसके स्पेक्स सामने आ चुके हैं। Infinix INBook X1 में एक आकर्षक डिज़ाइन है। लैपटॉप के पिछले हिस्से में ब्रश मेटल फिनिश और मैट-मेटल फिनिश का मिश्रण है। लैपटॉप 14 इंच के फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 16:9 और ब्राइटनेस 300 निट्स है।

 

लैपटॉप में 8 जीबी DDR44 रैम और इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स है। स्टोरेज के लिए 256GB PCIe SSD है। Infinix INBook X1 भी कीबोर्ड के ठीक नीचे एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। लैपटॉप वीडियो कॉल और मीटिंग के लिए एक 720p वेब कैमरा प्रदान करता है, क्रिस्प और स्पष्ट ऑडियो के लिए दो माइक्रोफोन हैं। ऑडियो आउटपुट के मामले में, Infinix INBook X1 में 2W स्टीरियो स्पीकर हैं।

 

लैपटॉप पर कनेक्टिविटी विकल्पों में दो यूएसबी 2.0 पोर्ट, दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक एचडीएमआई पोर्ट, एक एसडी कार्ड रीडर और एक 2-इन-1 हेडफोन और माइक कॉम्बो जैक शामिल हैं। INBook X1 में 55Wh की बैटरी है जो 65W तक की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। लैपटॉप विंडोज 10 होम आउट ऑफ द बॉक्स चलाता है। हालांकि, उपयोगकर्ता चाहें तो अनबॉक्सिंग के ठीक बाद विंडोज 11 में अपग्रेड कर सकते हैं। लैपटॉप बैकलिट चिकलेट-स्टाइल कीबोर्ड के साथ आता है।

 

कितनी होगी INBook X1 लैपटॉप की कीमत – जैसे की हम बता चुके हैं कि लैपटॉप को फिलीपींस में लॉन्च किया जा चुका है। जहां INBook X1 की कीमत P24,990 (लगभग 37,000 रुपये) है। फिलीपींस में लैपटॉप को 34,000 रुपये की इंट्रोडक्ट्री कीमत पर बेचा जा रहा है। उम्मीद की जा सकती है कि भारत में इसे लगभग इसी कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

 

गेमिंग नोट 11 सीरीज भी बाजार में एंट्री करेगी – इस बीच, इसकी मोस्ट अवेटेड, पावरफुल नई गेमिंग नोट 11 सीरीज भी उसी समय बाजार में अपनी ऑफिशियल एंट्री करने के लिए तैयार है। INR 10k और 15k प्राइस रेंज में लॉन्च होने वाली नई नोट 11 सीरीज अपने लेटेस्ट G96 प्रोसेसर के साथ एक शक्तिशाली गेमिंग अनुभव का वादा करेगी, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसमें सेगमेंट में पहला एमोलेड FHD+ डिस्प्ले होगा। गेमिंग के शौकीन नोट 11 सीरीज के लिमिटेड फ्री फायर एडिशन का लाभ उठा सकते हैं

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button